अपना शहर चुनें

States

स्वाइन फ्लू से पीड़ित पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की हालत में सुधार, IGMC से मिली छुट्टी

आईजीएमसी में रविवार से भर्ती पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह.
आईजीएमसी में रविवार से भर्ती पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह.

एमएस ने कहा कि सबसे बड़े अस्पताल IGMC में अब तक 23 मामले स्वाइन फ्लू के आये हैं, जिसमें 4 लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा है. उन्होंने बताया कि बाकी लोगों का उपचार कर घर भेज दिया गया है.

  • Share this:
हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तबियत में अब काफी सुधार है. स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों की टीम नजर बनाए हुए हैं. वीरभद्र सिंह रविवार को सांस में दिक्कत लेने के चलते आइजीएमसी में भर्ती हुए थे. उन्हें मंगलवार देर शाम शिमला के आईजीएमसी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

बता दें कि रविवार को उनके सभी टेस्ट सही पाए गए थे, लेकिन सोमवार को डॉक्टरों ने एहतियात के तौर पर स्वाइन फ्लू का टेस्ट भी किया गया, जिसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. हालांकि, अब उनकी हालत में काफी सुधार है.

आईजीएमसी के एमएस डॉ. जनक राज ने कहा कि अब पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की हालत में पहले से काफी सुधार है. सोमवार को स्वाइन फ्लू का टेस्ट किया गया था और रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बाद उनका इलाज शुरू कर दिया गया, लेकिन अब वे खतरे से बाहर हैं.



वीरभद्र सिंह तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं. उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम के साथ अस्पताल में आये तीमारदारों को भी एहतियात के तौर पर टेमीफ्लू दवा दे दी गई है.
उन्होंने कहा कि सबसे बड़े अस्पताल IGMC में अब तक 23 मामले स्वाइन फ्लू के आये हैं, जिसमें 4 लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा है. उन्होंने बताया कि बाकी लोगों का उपचार कर घर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : VIDEO: थोड़ी सी चूक और मौत! महज 500 रुपए शर्त के लिए कुछ यूं पुल पर चला शख्स

स्वाइन फ्लू का कहर: अब तक 9 मौतें, पूर्व CM वीरभद्र सिंह समेत 44 केस सामने आए

जानिए कैसे इन महिलाओं ने बदली गांव की सूरत, श्रम विभाग करेगा सम्मानित

हिमाचल में प्रचंड ठंड! 6 जिलों में पारा माइनस में, सूबे में कल से फिर बारिश-बर्फबारी

साल 2002 में मनाली आए थे जार्ज फर्नांडीज, रोहतांग टनल परियोजना में भी रही है भूमिका

पलटने के बाद खंभे से टकराई HRTC की बस, 25 घायल, 2 PGI रेफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज