COVID-19: पहली डोज लगा चुके हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमित वीरभद्र सिंह आईजीएमसी शिमला में भर्ती हैं. (FILE PHOTO)

कोरोना संक्रमित वीरभद्र सिंह आईजीएमसी शिमला में भर्ती हैं. (FILE PHOTO)

Virbhadra Singh Tested corona Positive Again; इससे पहले वीरभद्र सिंह 12 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे. शिमला से शिफ्ट होने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ से सटे मोहाली के मैक्स अस्पताल में अपना इलाज करवाया था. दो सप्ताह तक इलाज के बाद वह शिमला लौटे थे.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश के 6 बार के सीएम रहे वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) फिर से कोरोना संक्रमित हुए हैं. वह दूसरी बार इस घातक महामारी की चपेट में आए हैं. वह बीते एक माह से शिमला के आईजीएमसी अस्पताल (IGMC Shimla) में भर्ती हैं. जहां उनका इलाज चल रहा है. आईजीएमसी के डिप्टी एसएस राहुल गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है. वीरभद्र सिंह की देखभाल करने वाली नर्स 3 दिन पहले संक्रमित मिली थी.

जानकारी के अनुसार, इससे पहले वीरभद्र सिंह 12 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे. शिमला से शिफ्ट होने के बाद उन्होंने चंडीगढ़ से सटे मोहाली के मैक्स अस्पताल में अपना इलाज करवाया था. दो सप्ताह तक इलाज के बाद वह शिमला लौटे थे. लेकिन, कुछ दिन बाद शिमला में उनकी तबीयत जब नासाज हो गई तो उन्हें आईजीएमसी में भर्ती करना पड़ा. हाल ही में सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर आईजीएमसी जाकर उनका हाल-चाल जाना था. उनका गुरुवार को सैंपल लिया गया था और शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

लगा चुके हैं पहली डोज

तीन मार्च को वीरभद्र सिंह ने अपनी पत्नी के साथ शिमला के डीडीयू अस्पताल में कोरोना वैक्सीन भी लगवाई थी. अब फिर से कोरोना संक्रमण होने से लोग हैरान हैं. आईजीएमसी के डिप्टी एसएस राहुल गुप्ता राहुल गुप्ता ने मामले ने कहा कि वीरभद्र सिंह की देखभाल करने वाली नर्स भी कोरोना संक्रमित निकली हैं. वीरभद्र सिंह की तबीयत ठीक है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज