अपना शहर चुनें

States

हिमाचल के राज्यपाल ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.83 लाख रुपये अंशदान दिया

शिमला में प्रतिनिधियों को चेक देते हुए राज्यपाल दत्तात्रेय.
शिमला में प्रतिनिधियों को चेक देते हुए राज्यपाल दत्तात्रेय.

Ram Mandir Constructions: विश्व हिन्दू परिषद के संयोजक और निधि संग्रह अभियान प्रमुख सुनील जसवाल ने हिमाचल प्रदेश में डोनेशन ड्राइव की जानकारी प्रदान की

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 7:18 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir) के लिए व्यक्तिगत रूप से एक लाख 83 हजार 750 रुपये का अंशदान किया. उन्होंने ड्राफ्ट हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)के प्रतिनिधियों को सौंपा. ट्रस्ट की राज्य स्तरीय प्रतिनिधि कमेटी ने राजभवन में राज्यपाल से भेंट की.

विश्व हिन्दू परिषद के संयोजक और निधि संग्रह अभियान प्रमुख सुनील जसवाल ने हिमाचल प्रदेश में डोनेशन ड्राइव की जानकारी प्रदान की. उन्होंने कहा कि राज्य के हर गांव तक पहुंचना और प्रत्येक परिवार को राम मंदिर से जोड़ना इस संस्था का उद्देश्य है. यह अभियान आज से आरम्भ हुआ और 27 फरवरी तक चलेगा.

लोग काफी उत्साहित
उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए लोग बहुत उत्साहित हैं और उन्हें विश्वास है कि वह हिमाचल में लक्ष्य से अधिक अंशदान प्राप्त करेंगे. उन्होंने राज्यपाल को मंदिर की वास्तुकला और विशेषताओं के बारे में अवगत करवाया.आरएसएस हिमाचल प्रदेश, शिमला विभाग संघचालक राज कुमार वर्मा, विश्व हिन्दु परिषद हिमाचल प्रांत संगठन मंत्री नीरज धनौरिया, और पूर्व ट्रस्टी वीएचपी शैलेन्द्र वर्मा इस अवसर पर उपस्थित थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज