लाइव टीवी

Exclusive: Audio लीक केस में हिरासत में लिया हिमाचल स्वास्थ्य विभाग का अफसर IGMC में भर्ती
Shimla News in Hindi

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 21, 2020, 11:41 AM IST
Exclusive: Audio लीक केस में हिरासत में लिया हिमाचल स्वास्थ्य विभाग का अफसर IGMC में भर्ती
हिमाचल प्रदेश सचिवालय. (सांकेतिक तस्वीर)

वायरल ऑडियो में पांच लाख रुपये के लेन देन की बात हो रही है और इसमें कहा जा रहा है कि अगले दिन पैसा पहुंचाने की बात कही गई है. 43 सेकेंड का यह ऑडियो है, जो कि न्यूज 18 के पास मौजूद है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश स्वास्थ्य विभाग (Himachal Pradesh Health ) में लाख्रों रुपये के लेनदेन से जुड़ा ऑडियो वायरल होने के मामले में विजिलेंस (Vigilance) ने स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी को हिरासत में लिया है. इस अधिकारी से विजिलेंस टीम पूछताछ कर रही है. बता दें कि बुधवार को यह ऑडियो वायरल (Viral Audio) हुआ था और इसके बाद स्वास्थ्य विभाग मामले की जांच विजिलेंस को सौंपी गई है.

आईजीएमसी में भर्ती

सूत्रों के अनुसार, अब विजिलेंस ने स्वास्थ्य अधिकारी को हिरासत में लिया है. बुधवार रात को ही विजिलेंस ने अधिकारी को हिरासत में लिया है. वहीं, अब खबर आ रही है कि अधिकारी की तबीयत बिगड़ी है और उसे शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस अधिकारी को आईजीएमसी की सीसीयू यूनिट में बेड नंबर 3 में भर्ती किया गया है. हालांकि, इस संबंध में अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है.



सीएम का बयान



सीएम जयराम ठाकुर ने पूरे मामले में कुछ भी कहना से इंकार किया है और केवल इतना कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ऑडियो में पांच लाख रुपये की बात
वायरल ऑडियो में पांच लाख रुपये के लेन देन की बात हो रही है और इसमें कहा जा रहा है कि अगले दिन पैसा पहुंचाने की बात कही गई है. 43 सेकेंड का यह ऑडियो है, जो कि न्यूज 18 के पास मौजूद है. हांलाकि, ऑडियो सत्यता की पुष्टि न्यूज-18 हिमाचल नहीं करता है.

पहले ही चल रहा है एक मामला
बता दें कि इससे पहले ही सचिवायल में सेनेटाइजर खरीद को लेकर गड़बड़ी का मामला सामने आया है. इसमें सस्ते दामों वाले सेनेटाइजर महंगी कीमतों पर खरीदने के आरोप लगे हैं. इस मामले की जांच विजिलेंस को दी गई है.

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में लेनदेन का Audio वायरल, विजिलेंस को जांच

US में हिमाचली युवती-पंजाबी युवक की शादी, पालमपुर से फोन पर मिला ‘आशीर्वाद‘
First published: May 21, 2020, 10:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading