Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की पोती के सिर में लगी चोट, हेलीटैक्सी से IGMC की एयरलिफ्ट

हिमाचल: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह की पोती के सिर में लगी चोट, हेलीटैक्सी से IGMC की एयरलिफ्ट

दस साल की शानवी की हालत स्थिर है और वह शिमला में आईजीएमसी में भर्ती है.

दस साल की शानवी की हालत स्थिर है और वह शिमला में आईजीएमसी में भर्ती है.

मंत्री की घायल पोती का हाल चाल जानने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी आईजीएमसी अस्पातल पहुंचे थे. बता दें कि घायल शानवी शिमला में पढ़ती है और लॉक़डाउन के चलते वह आजकल घर आई हुई थी.

मंडी/शिमला. हिमाचल प्रदेश के जल शक्ति विभाग के मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahender Singh Thakur) की करीब दस वर्षीय पोती घर के आँगन में गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई. रविवार को दस साल की शानवी मंडी (Mandi) जिले के धर्मपुर में अपने घर में खेल रही थी. इस दौरान वह करीब दस फीट की ऊंचाई से गिर गई. यहां से परिजन उसे धर्मपुर (Dharampur) अस्पताल लेकर आए. यहां सिर में चोट के चलते उसे मंडी रेफर किया गया. बाद में मंडी से इलाज के बाद शानवी को शिमला आईजीएमसी भेजा गया.

बिलासपुर की गई एयरलिफ्ट
जानकारी के अनुसार, हादसे के दौरान मंत्री के बेटे और भाजपा के नेता रजत ठाकुर के दस साल की बेटी पैतृक गांव चंजयार में घर में खेल रही थी. मंडी से शिमला रेफर करने के बाद घायल बच्ची को बिलासपुर से हैलीटैक्सी से एयरलिफ्ट कर शिमला पहुंचाया गया. बिलासपुर के लुहणु मैदान में हेलीटैक्सी से बच्ची को शिमला एयरलिफ्ट किया गया था.

सीएम भी पहुंचे मिलने
आईजीएमसी में बच्ची का इलाज किया गया है. आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज ने बताया कि बच्ची को उपचार दिया गया है. फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, मंत्री की घायल पोती का हाल चाल जानने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी आईजीएमसी अस्पताल पहुंचे थे. बता दें कि घायल शानवी शिमला में पढ़ती है और लॉक़डाउन के चलते वह आजकल घर आई हुई थी.

Tags: Airlift, Himachal pradesh, Mandi, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर