COVID-19: CM सहित पूरी कैबिनेट से मिले हैं कोरोना संक्रमित बिजली मंत्री सुखराम चौधरी, हड़कंप
Shimla News in Hindi

COVID-19: CM सहित पूरी कैबिनेट से मिले हैं कोरोना संक्रमित बिजली मंत्री सुखराम चौधरी, हड़कंप
हिमाचल प्रदेश कैबिनेट के साथ कोरोना संक्रमित सुखराम चौधरी. तस्वीर तीस जुलाई की है.

COVID-19 Update: सुखराम चौधरी 1 अगस्त को पांवटा साहिब पहुंचे थे. इसके अलावा नाहन के सर्किट हाऊस में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया था. DGP हिमाचल ने नाहन में उनसे मुलाकात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी (Sukhram Chaudhary) कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए हैं. उनके अलावा उनकी दो बेटियां, पीएसओ भी संक्रमित हुए हैं. बिजली मंत्री सुखराम चौधरी बीते एक सप्ताह में सैंकड़ों लोगों से मिले हैं. सबसे अहम बात यह है कि वह सीएम जयराम समेत पूरी कैबिनेट (Cabinet) के संपर्क में रहे हैं.

30 जुलाई को कैबिनेट मंत्री बनने के बाद वह मंत्रिमंडल के अपने साथियों से मिले. इसके अलावा हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) से भी सुखराम चौधरी ने मुलाकात की. वह अपने गृहजिला सिरमौर भी गए हैं, जहां कई जगह उनका अभिनंदन भी हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपील की है कि लोग अगर उनके संपर्क में आए हैं तो क्वारंटीन हो जाएं. वहीं, प्रेम कुमार धूमल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

शपथ के बाद मीटिंग की
शिमला में राजभवन में सुखराम चौधरी ने 30 जुलाई को मंत्री पद की शपथ ली थी. उसके बाद कैबिनेट बैठक और भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुए. पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, नवनियुक्त अन्य दो मंत्रियों राकेश पठानिया और राजेंद्र गर्ग के साथ ही मंच साझा किया. 31 जुलाई को वह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप के साथ नाहन गए. हालांकि, सुरेश कश्यप की कोरोना जांच नेगेटिव आई है. खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष एवं शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर साथ रहे. जगह-जगह हुए स्वागत में विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी, पच्छाद की विधायक रीना कश्यप भी मौजूद रहीं. सोलन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और ऊर्जा मंत्री का नैनाटिक्कर, सराहां और नाहन में उनका स्वागत हुआ है.
1 अगस्त को पांवटा में थे


सुखराम चौधरी 1 अगस्त को पांवटा साहिब पहुंचे थे. यहां पांवटा-शिलाई नेशनल हाईवे पर कच्ची ढांक में सड़क धंसने के कारण सड़क बंद हो गई थी, यहां भी उन्होंने मौके का जायजा लिया. नाहन के सर्किट हाऊस में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. डीजीपी हिमाचल ने नाहन में उनसे मुलाकात की है.

आज प्रस्तावित थी बिजली बोर्ड की बैठक
कोरोना संक्रमित हो चुके ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के साथ शुक्रवार को बिजली बोर्ड के अधिकारियों की बैठक प्रस्तावित थी. मंत्री पद संभालने के बाद उनकी यह पहली विभागीय बैठक थी. अब तक किसी विभागीय अधिकारी से भी मुलाकात नहीं हुई है. हालांकि, अब वह मीटिंग में शामिल नहीं होंगे. उन्हें शिमला के डीडीयू अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. वहीं, उनकी बेटियों को मशोबरा कोविड केयर सेंटर भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज