Home /News /himachal-pradesh /

himachal news newly born baby dead body found in shimla under constructed house hpvk

मानवता शर्मसार! शिमला में निमार्णाधीन मकान से मिला नवजात का शव, कुत्तों ने नोचा

शिमला पुलिस के डीएसपी कमल शर्मा ने बच्चे का शव मिलने की पुष्टि की है.

शिमला पुलिस के डीएसपी कमल शर्मा ने बच्चे का शव मिलने की पुष्टि की है.

Newly Born baby Dead body Found in Shimla: नवजात का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल यह शव किसका है, किसने इसे फेंका है, इस बारे में अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने इसको लेकर लोगों से पूछताछ भी की.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में एक नवजात बच्चे का शव मिला है. शव को कुत्ते नोच रहे थे. पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लिया है. फिलहाल, यह नहीं पता चल पाया है कि बच्चे के शव को किसने यहां फेंका था.  शिमला पुलिस के डीएसपी कमल शर्मा ने बच्चे का शव मिलने की पुष्टि की है.

शिमला पुलिस के अनुसार, मैहली में निर्माणाधीन भवन में नवजात के शव पता तब चला, जब भवन के पास से कुछ लोग गुजर रहे थे. लोगों ने देखा कि कुत्ते शव को नोच रहे हैं. पुलिस चौकी कसुम्पटी को सूचना दी गई. डीएसपी सिटी मंगतराम और चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी पहुंच कर गहन छानबीन की. पुलिस की टीम भी जांच कर रही है.

क्षेत्र में फैली सनसनी
नवजात का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल यह शव किसका है, किसने इसे फेंका है, इस बारे में अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने इसको लेकर लोगों से पूछताछ भी की.शिमला पुलिस के डीएसपी कमल शर्मा का कहना है कि फिलहाल, शव की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

Tags: Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर