हिमाचल पंचायत चुनाव: AAP का दावा-5 प्रत्याशी जीते, CM केजरीवाल ने दी बधाई

वायु प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

वायु प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Himachal Panchayat Elections: हिमाचल प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने अच्छी शुरूआत की है, 12 जनवरी को शिमला आने का कार्यक्रम है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) में गहमागहमी जारी है. इस बीच सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों के जीत के दावे कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी हिमाचल खाता खोलने का दावा किया है. आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि देवभूमि हिमाचल में आम आदमी पार्टी ने चुनावी परचम लहराया है.

पंचायत चुनावों में पांच प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए हैं, पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रि-ट्वीट कर सभी प्रत्याशियों को बधाई दी है.

केजरीवाल ने ये लिखा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस उपलब्धी पर खुशी जताई है. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में ये लिखा है, ‘सभी प्रत्याशियों को जीत की बधाई. आपको पूरे तन, मन और धन से जनता की सेवा करनी है’.


इन जगहों पर जीत का दावा

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी ने कहा कि पंचायतों में 4 वार्ड सदस्य और एक प्रधान निर्विरोध चुना गया है. कांगड़ा जिले की एक पंचायत में प्रधान, ऊना, सिरमौर जिले के पांवटा साहिब और शिमला के रोहड़ू में वार्ड सदस्य जीते हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में कई स्थानों पर पार्टी के प्रत्याशी मैदान में हैं और उनके जीतने की प्रबल संभावनाएं हैं, जनता से खासा प्यार मिल रहा है. साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी एक विकल्प के रूप में जनता के सामने जा रही है,जिसे भारी समर्थन मिल रहा है. केसरी ने कहा कि 21 जनवरी को प्रेस कॉन्प्रेंस कर जीतने वाले प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की जाएगी. हिमाचल प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने अच्छी शुरूआत की है, 12 जनवरी को शिमला आने का कार्यक्रम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज