Home /News /himachal-pradesh /

himachal pickup accident in chaupal shimla two died and one injured nodnc

Accident in Himachal: शिमला में खाई में गिरी पिकअप, 2 जिंदगियां छीनी, एक की हालत गंभीर

भाबर नामक स्थान पर एक पिकअप नम्बर HP63-3453 दुर्घटना ग्रस्त हो गई है.

भाबर नामक स्थान पर एक पिकअप नम्बर HP63-3453 दुर्घटना ग्रस्त हो गई है.

Shimla Accident News: प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है. उसमें सवार 1 अन्य व्यक्ति को घायलावस्था में उपचार के लिए चौपाल अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद आगामी ईलाज के लिए नेरवा अस्पताल रेफर किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

चौपाल. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के नागरिक उपमंडल चौपाल के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बमटा के साथ लगते भाबर नामक स्थान पर एक पिकअप नम्बर HP63-3453 दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. बताया जा रहा है कि इसमें तीन आदमी सवार थे. ये सभी लोग बमटा से चौपाल की तरफ आ रहे थे की अचानक हादसे का शिकार हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है. उसमें सवार 1 अन्य व्यक्ति को घायलावस्था में उपचार के लिए चौपाल अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद आगामी ईलाज के लिए नेरवा अस्पताल रेफर किया गया है. सड़क हादसे में मृत युवक की पहचान मनोज पुत्र प्रकाश चंद उम्र 32 वर्ष निवासी गाँव ममुई डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला, शिमला, हिमाचल प्रदेश के रूप में बताई जा रही है. दूसरे मृत व्यक्ति और एक अन्य घायल युवक के पहचान से संबंधित जानकारी फिलहाल एकत्रित की जा रही है.

हादसे के बारे में पुलिस थाना चौपाल को सूचना मिलते ही एसएचओ चौपाल अपनी टीम के साथ दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए और मामले की जांच में जुट गए हैं. उधर, चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस थाना चौपाल में मामला दर्ज करके दुर्घटना कारणों की जांच की जा रही है.

बता दें कि हिमाचल के नालागढ़ में स्वारघाट मार्ग पर कुंडलू में शनिवार को भी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी. यह गाड़ी चंडीगढ़ से मंडी कोरियर का सामान लेकर जा रही थी. जब गाड़ी कुंडलू के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.  स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नालागढ़ अस्पताल ईलाज के लिए लाया गया जहां, उपचार के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया.

Tags: Accident, Himachal news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर