धारा-370: हिमाचल में अलर्ट, कश्मीरियों को सुरक्षा देने के आदेश

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कश्मीर के साथ हिमाचल की सीमाएं लगती हैं. चंबा के अधिकारियों से बैठक की है और सतर्क रहने को कहा गया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 5, 2019, 6:10 PM IST
धारा-370: हिमाचल में अलर्ट, कश्मीरियों को सुरक्षा देने के आदेश
हिमाचल में कश्मीरियों की सुरक्षा को लेकर डीजीपी मुखालय से आदेश जारी किए गए हैं.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 5, 2019, 6:10 PM IST
जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाने की घोषणा के बाद हिमाचल में अलर्ट जारी किया गया है. हिमाचल के डीजीपी सीताराम मरडी ने इस संबंध में अलर्ट किया. डीजीपी ने कांगड़ा और चंबा जिले के एसपी को विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही असामाजिक तत्वों, अफवाहों, सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी के निर्देश दिए गए हैं. सभी जिलों के एसपी, रेंज पुलिस महानिरीक्षकों को निर्देश जारी किए गए हैं.

चंबा में अलर्ट
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कश्मीर के साथ हिमाचल की सीमाएं लगती हैं. चंबा के अधिकारियों से बैठक की है और सतर्क रहने को कहा गया है.सीएम ने कहा कि लद्दाख के लोगों की पुरानी मांग को भी पूरा किया गया है, जिसके तह इसे अब यूटी बनाया गया है. अब उग्रवाद पर भी लगाम लगेगी.

ये बोले सत्ती

इससे पहले, हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती केंद्र सरकार फैसले को ऐतिहासिक करार दिया. उन्होंने कहा कि बोले, एक देश, एक संविधान होगा लागू तो आंतक का पोषण भी होगा बंद. कांग्रेस के विरोध पर दी सतपाल सिंह सत्ती ने नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्रहित की बात करें. उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू की दोस्ती की वजह से कश्मीर समस्या पैदा हुई. उन्होंने कहा कि दोस्ती से देश नहीं चलता है.

ये भी पढ़ें: धारा 370: ‘घर नहीं जा पाएंगे, ईद से समय में फैसला सही नहीं’

धारा-370: हिमाचल के बॉर्डर में सतर्कता बरतने के निर्देश: CM
Loading...

सोलन में फिर बच्चा चोरी की कोशिश, 3 युवकों में से भागे

PHOTOS: शिमला के कुफरी चलती बस पर हुआ लैंडस्लाइड

 
First published: August 5, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...