लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस-वकीलों में झड़प मामला: समर्थन में एक दिन का उपवास रखेगी हिमाचल पुलिस

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 6, 2019, 6:02 PM IST
दिल्ली पुलिस-वकीलों में झड़प मामला: समर्थन में एक दिन का उपवास रखेगी हिमाचल पुलिस
हिमाचल पुलिस ने किया दिल्ली पुलिस का समर्थन.

Delhi Police and Lawyer Clash: आठ नवंबर को दिल्ली (Delhi) में प्रस्तावित ऑल इंडिया पुलिस फेडरेशन की बैठक में भी हिमाचल पुलिस (Himachal Police) वेलफेयर एसोसिएशन से 10 सदस्य हिस्सा लेंगे.

  • Share this:
शिमला. दिल्ली (Delhi) में वकीलों (Lawyer) और पुलिस (Police) के बीच हुई झड़प के बाद मचे बवाल को लेकर हिमाचल पुलिस (Himachal Police) वेलफेयर एसोसिएशन दिल्ली पुलिस के समर्थन में उतरी है. पूरी घटना की निष्पक्ष जांच और पुलिस जवान (Police Jawan) की पिटाई के विरोध में प्रदेश के करीब 17 हजार पुलिसकर्मी 10 नवबंर को उपवास रखेंगे. पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन का कहना है कि हिमाचल के सभी पुलिसकर्मी हर पीड़ित पुलिस कर्मचारी के साथ खड़े हैं.

यह बोली एसोसिएशन
एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष रमेश चौहान ने कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो और जो भी दोषी पाया जाए, उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए. उन्होंने कहा कि पुलिस और वकील दोनों कानून के जानकार हैं और किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. दिल्ली पुलिस के एक जवान की पिटाई का जो वीडियो वायरल हुआ है, उस पर पुलिस एसोसिएशन का कहना है कि यह दिल्ली नहीं, बल्कि पूरे भारत की पुलिस का अपमान है.

पुलिस को मिले बचाव की छूट

अदालत (Court) के सामने हुई यह घटना शर्मनाक है. एसोसिएशन का यह भी कहना है कि ऐसे मौकों पर अपने बचाव के लिए पुलिस कर्मचारियों को छूट दी जानी चाहिए. हिंसा का पक्ष नहीं लिया जा सकता लेकिन अदालत के बाहर फैसला करना उचित नहीं है. 8 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तावित ऑल इंडिया पुलिस फेडरेशन की बैठक में भी हिमाचल पुलिस वैलफेयर एसोसिएशन से 10 सदस्य हिस्सा लेंगे. इसमें सीआईडी, आरएनटी, विजिलेंस, वाहिनी के अलावा जिलों और जेल पुलिस के लोग भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: शिमला में 700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

रिवालसर: 7 दिन तक समाधि में रहे लामा रिम्पोछे का 49 दिन बाद का अंतिम संस्कार
Loading...

VIDEO: दिहाड़ी पर बुलाए 4 लोग, फिर घायल महिला को पालकी से रोड तक पहुंचाया

एक करोड़ रुपए से भी ज्यादा की चरस जब्त, 4 नेपाली समेत 10 गिरफ्तार

‘नवाब साहब’ का वायरल VIDEO: बोले-सराज के रोड चकाचक, नाचन के बदहाल

स्वास्थ्य सेवाओं का हाल: 5 लाख आबादी वाले ऊना अस्पताल में नहीं हड्डी विशेषज्ञ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 5:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...