हिमाचल: पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह ने दूसरी बार दी कोरोना को मात, स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के साथ उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह

Virbhadra Singh Health Update: पूर्व सीएम के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर वीरभद्र सिंह की फोटो शेयर कर उनकी सेहत में सुधार होने की जानकारी दी है.

  • Share this:
    शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) ने दूसरी बार कोरोना को मात दे दी है. वीरभद्र सिंह को स्वस्थ होकर मेकशिफ्ट अस्पताल (Makeshift Hospital) से स्पेशल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. IGMC के मुख्य वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ जनक राज ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है. पूर्व मुख्यमंत्री की हालत में लगातार सुधार हो रहा है. बीते कई दिनों से कोविड संक्रमण के चलते उन्हें मेकशिफ्ट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

    बता दें कि वीरभद्र सिंह के शुगर और कुछ रूटीन के टेस्ट की रिपोर्ट पहले से बेहतर है. उनके पुत्र और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी अपने फेसबुक पेज पर वीरभद्र सिंह की फोटो शेयर कर उनकी सेहत में सुधार होने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि मां भीमाकाली और आप सभी की दुआ से वीरभद्र सिंह की स्थिति में सुधार है. वह जल्द ही पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होंगे.

    वीरभद्र सिंह पिछले काफी दिनों से अस्पताल में दाखिल थे. वह इससे पहले भी कोरोना को मात दे चुके हैं. उस समय उनका मोहाली के निजी मैक्स अस्पताल में उपचार हुआ था. 30 अप्रैल को ठीक होकर शिमला लौटे थे. इसके बाद उन्हें अचानक सांस लेने में परेशानी होने के कारण उसी शाम आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया था. उसके बाद से वह लगातार अस्‍पताल में भर्ती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.