कंगना रनौत को अब सुरक्षा देगी हिमाचल सरकार, CM जयराम ठाकुर ने दिए निर्देश
Shimla News in Hindi

कंगना रनौत को अब सुरक्षा देगी हिमाचल सरकार, CM जयराम ठाकुर ने दिए निर्देश
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य के डीजीपी को निर्देश जारी किए हैं.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हिमाचल प्रदेश की सरकार (Himachal Pradesh Gov.) सुरक्षा देगी. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने राज्य के डीजीपी (DGP) को इस निर्देश जारी किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 9:37 PM IST
  • Share this:
शिमला. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हिमाचल प्रदेश की सरकार (Himachal Pradesh Government) सुरक्षा देगी. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने राज्य के डीजीपी (DGP) को इस निर्देश जारी किए हैं. कंगना ने कुछ दिन पहले ही हिमाचल प्रदेश की सरकार से अपने लिए सुरक्षा की मांग की थी. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को बताया कि कि कंगना के पिता ने इस बारे में राज्य के डीजीपी को पत्र लिखा था. कल कंगना की बहन का भी मेरे पास फोन आया था. कंगना 9 सितम्बर को मुम्बई जाना चाहती है. कंगना के मुंबई दौरे को लेकर सुरक्षा देने पर हम लोग विचार कर रहे हैं. वह हिमाचल की बेटी, उसकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है.

कंगना को मिलेगी सुरक्षा
रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी जिसके बाद उन्हें शिवसेना नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. जब राउत से यह पूछा गया कि रनौत के ट्वीट को लेकर एक टेलीविजन चैनल पर उन्होंने उनके विरूद्ध जो टिप्पणी की थी, क्या वह उसके लिए माफी मांगेंगे, तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘जो भी यहां रहता है और काम करता है, यदि वह मुंबई, महाराष्ट्र और मराठी लोगों के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं (उनसे) कहूंगा कि पहले वह माफी मांगें, उसके बाद ही मैं माफी मांगने पर विचार करूंगा.’





कंगना के बयान पर शिवसेना कर रही है हंगामा
रविवार को शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा था कि अगर कंगना माफी मांगे तभी विचार करेंगे. अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपनी ‘अपमानजनक’टिप्पणी के लिए ऐसा करें. राउत ने भाजपा पर परोक्ष तौर पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या अभिनेत्री को साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) से करें.

sanjay Raut, Kangana Ranaut, Anil Deshmukh, Mumbai Police, Maharashtra Gogvernment, Sanjay Raut, Sushant Singh Rajput, कंगना रनौत, अनिल देशमुख, Bollywood, Entertainment, Social Media, Kangana Ranaut Twitter, Anil Deshmukh Twitter
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना माफी मांगे तभी विचार करेंगे.


ये भी पढ़ें: पहले कंगना रनौत टिप्पणी के लिए माफी मांगें फिर करूंगा माफी पर विचार: संजय राउत

अभिनेत्री ने कथित तौर पर कहा था कि उन्हें ‘फिल्म माफिया’ से अधिक डर मुंबई पुलिस से लगता है और वह इसके बजाय हिमाचल प्रदेश या केंद्र से सुरक्षा को तरजीह देंगी. रनौत ने ट्वीट किया था, ‘मुंबई में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस क्यों हो रहा है?’ उन्होंने एक सितंबर की एक खबर भी टैग की थी जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि रनौत को यदि मुंबई पुलिस से डर है तो उन्हें मुंबई वापस नहीं आना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज