लाइव टीवी

हिमाचल: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा- गलत बयान देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 22, 2019, 1:39 PM IST
हिमाचल: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा- गलत बयान देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी की बयानबाजी को बताया अनुशासनहीनता

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब किसी भी तरह की गलत बयानबाजी करने पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में उपजे विवाद को पार्टी हाईकमान ने कड़ा संज्ञान लिया. कांग्रेस पार्टी के भीतर गर्माई सियासत को देख कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कौटली (Gurkeerat Singh Kautli) शिमला पहुंचे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (State President Kuldeep Singh Rathore) से पूरे मामले का अपडेट लिया. इस दौरान कांग्रेस पार्टी ( Congress Party) के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गलत बयानबाजी करने पर नसीहत दे डाली.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी के नेताओं को दी नसीहत

शिमला (Shimla) पहुंच कर सह-प्रभारी गुरकीरत सिंह ने प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर से मुलाकात की. गुरकीरत सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं का भविष्य में बयानबाजी करना अनुशासनहीनता माना जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी की जाएगी. वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि बीजेपी के पत्र बम से बीजेपी में खलबली मची है और बयानबाजी का दौर चरम पर है, जहां तक बात कांग्रेस पार्टी में बयानों की है तो अब किसी भी तरह की बयानबाजी करने पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर
पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर


आपसी मतभेद को पार्टी मंच पर सुलझाया जाए-गुरकीरत सिंह 

प्रदेश सह-प्रभारी गुरकीरत सिंह कौटली ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि मीडिया में जाकर कोई भी बयानबाजी न हो. आपसी मतभेद है, तो उन्हें पार्टी मंच पर सुलझाया जाए. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ की जा रही बयानबाजी से प्रदेश के लोगों में गलत संदेश जाता है. साथ ही ऐसी बयानबाजी से विपक्ष दलों को राजनीतिक मुद्दा भी मिल जाता है.

यह भी पढ़ें-  सिरमौर में निर्माणाधीन पुल गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 6 मजदूर घायल
Loading...

ये भी पढ़ें:- जनसमस्याएं सुनने गए SDM पर युवक ने किया राॅड से हमले का प्रयास, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...