लाइव टीवी

हिमाचल प्रदेश: जेल में कैदियों की मौजां ही मौजां, छलकाये जा रहे हैं यहां जाम

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 25, 2020, 6:21 PM IST
हिमाचल प्रदेश: जेल में कैदियों की मौजां ही मौजां, छलकाये जा रहे हैं यहां जाम
कैदी मोबाइल पर पैसों की बात कर रहा है और वह फोन पर दूसरी तरफ के व्यक्ति को कंडा जेल के बारे में बता रहा है.

देश के अन्य राज्यों की जेलों (Jail) की तरह प्रदेश में भी जेलों में कैदियों (Prisoners) की मौज के वीडियो सामने आ रहे हैं. एक ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैदी ना केवल शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं, बल्कि वहां चरस भी साफ तौर पर रखा हुआ नजर आ रहा है.

  • Share this:
शिमला. देश के अन्य राज्यों की जेलों की तरह प्रदेश में भी जेलों (Jail) में कैदियों (Prisoners) की मौज के वीडियो सामने आ रहे हैं. एक ऐसा ही एक वीडियो (Video) सामने आया है जिसमें कैदी ना केवल शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं, बल्कि वहां चरस भी साफ तौर पर रखा हुआ नजर आ रहा है. कैदी आराम से मोबाइल पर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कैदी द्वारा अधिकारियों को पैसे देकर सामान मंगवाने की बातें कही जा रही है. पैसों के लेन-देन की बातें भी की जा रही हैं.

कंडा जेल के बारे में बता रहा है कैदी

न्यूज 18 हिमाचल प्रदेश इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, क्योंकि इसकी सत्यता को लेकर जेल प्रशासन का कोई भी अधिकारी सामने नहीं आया है. इस वीडियो की पुष्टि के लिए जेल प्रशासन के अधिकारियों को जब फोन किए गए तो किसी ने भी फोन नहीं उठाया. इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कब और किसने बनाया है. जेल के भीतर मोबाइल कैसे पहुंचा इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है. एक कैदी मोबाइल पर पैसों की बात कर रहा है और वह फोन पर दूसरी तरफ के व्यक्ति को कंडा जेल के बारे में बता रहा है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल स्टेटहुड पर CM जयराम ने राज्य के कर्मचारियों और पेंशनरों को दिया ये तोहफा

सोलन में दर्जा के समीप दो बसों की हुई टक्कर, 16 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 6:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर