Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Himachal Pradesh : रामदास आठवले ने कहा - कंगना के साथ हूं, मुंबई किसी की जागीर नहीं

    दो दिवसीय दौरे में मनाली पहुंचे रामदास आठवले ने कहा कि वे और उनकी पार्टी कंगना रनौत के साथ हैं.
    दो दिवसीय दौरे में मनाली पहुंचे रामदास आठवले ने कहा कि वे और उनकी पार्टी कंगना रनौत के साथ हैं.

    रामदास आठवले ने कहा कि आज वह मनाली में बॉलीवुड अभिनेत्री से मुलाकात करेंगे. वह कंगना रनौत को भरोसा देना चाहते हैं कि वह जब भी मुंबई आना चाहती हैं, आ सकती हैं. वह और उनकी पार्टी हमेशा उनके साथ हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 12, 2020, 4:26 PM IST
    • Share this:
    मनाली. केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री (Union Minister of State for Social Justice and Empowerment) रामदास आठवले (Ramdas Athawale) आज अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान मनाली (Manali) पंहुचे. मनाली पहुंचने पर उन्होंने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों संग बैठक कर प्रदेश और जिला में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों और उसकी रोकथाम के लिए उठाए जा रहे उपायों पर विस्तृत जानकारी ली. इसके साथ ही उन्होंने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से संबधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की. आठवले ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार अच्छा कार्य कर रही है.

    कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं

    केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की हैं, लेकिन वह पिछले 16 वर्षों से मुम्बई में रह रही हैं. उन्होंने कई फिल्मों बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को डरने की आवश्यकता नहीं है, वह उनके साथ है. उन्होंने कहा कि आज वह देर शाम मनाली में बॉलीवुड अभिनेत्री से भी मुलाकात करेंगे और उनके माता पिता को आश्वासन देते हैं कि वह मुम्बई में हैं और मुम्बई किसी की जागीर नही है. मुम्बई पूरे देश की है. वहां पर पूरे देश के लोग रहते हैं. कंगना रनौत जब भी मुम्बई आना चाहती हैं, वह आ सकती हैं. वह स्वयं और उनकी पार्टी हमेशा उनके साथ हैं.



    हाथरस के दोषियों को फांसी मिलनी चाहिए
    केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि जब जब महिलाओं पर अन्याय होगा तो वह उसको लेकर आवाज उठाते रहेंगे. उन्होंने हाथरस गैंगरेप और हत्या मामले पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि हाथरस मामले में जो भी दोषी होंगे, उन्हें फांसी की सजा देनी चाहिए.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज