अपना शहर चुनें

States

VIDEO: रोहड़ू में नवनिर्वाचित प्रधान 22 वर्षीय अवंतिका का गांव में स्वागत, डाली नाटी

रोह़ड़ू में अपने गांव में नाटी डालती अवंतिका.
रोह़ड़ू में अपने गांव में नाटी डालती अवंतिका.

Shimla Awantika Chauhan: अवंतिका चौहान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से स्नातक की शिक्षा प्राप्त कर एवं IGNOU से ग्रामीण विकास में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 1:31 PM IST
  • Share this:
रोहड़ू (शिमला). हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में रोहड़ू के लोअरकोटी में नवनिर्वाचित प्रधान अवंतिका चौहान का गांव में स्वागत किया गया. गुरुवार को सिद्धरोटी गाँव में स्थित अवंतिका के घर पर पूरी पंचायत के सभी लोगों सहित अन्य गणमान्यों के लिए सहभोज आयोजित किया और पूर्व पंचायत के प्रधान, उपप्रधान एवं पूर्व में चयनित प्रतिनिधियों का विदाई दी.

रोहड़ू के लोअरकोटि पंचायत के सिद्धरोटी गाँव के दया नंद चौहान की 22 वर्षीय होनहार बेटी अवंतिका चौहान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से स्नातक की शिक्षा प्राप्त कर एवं IGNOU से ग्रामीण विकास में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. अवंतिका का कहना है कि “सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास” वास्तव में यही मंत्र है जीवन में आगे बढ़ने का. जो लोग इस सचाई का अनुसरण अपने जीवन में सही समय पर कर लेते है, वो अक्सर सफलता के मार्ग पर अग्रसर हो जाते है.





तीन चरणों में हुए चुनाव
हिमाचल में तीन चरणों में पंचायत के चुनाव हो रहे हैं. गुरुवार को तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव चल रहा है. कुल 3615 पंचायतों के लिए सरकार का चयन हुआ है. कई यवा चेहरे चुन कर सामने आए हैं. चुनावों में जनता ने युवाओं पर काफी भरोसा जताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज