हिमाचल: कुल्लू में 772 ग्राम चरस तो बद्दी में 6.41 ग्राम चिट्टा के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

चिट्टा के साथ गिरफ्तार तस्कर.
चिट्टा के साथ गिरफ्तार तस्कर.

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह (Gaurav Singh) ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने एक युवक से गश्त के दौरान 778 ग्राम चरस बरामद की है

  • Share this:
(रिपोर्ट- तुलसी बाबा/ जग्त बैंस)

कुल्लू/ बद्दी.  हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में इन दिनों अपराध और नशे की तस्करी की घटनाएं आम हो गई हैं. लेकिन पुलिस भी इन तस्करों को खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस ने मणिकर्ण घाटी (Manikarn Valley) के कसोल में गश्त के दौरान एक 22 वर्षीय नेपाली युवक से 772 ग्राम चरस बरामद की है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस की टीम मणिकर्ण घाटी के कसोल में गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस ने नेपाली युवक की शक के आधार पर तलाशी ली. तलाशी में पुलिस ने नेपाली युवक के कब्जे से 772 ग्राम चरस (Hashish) बरामद की. पुलिस ने नेपाली युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मणिकर्ण घाटी में पुलिस की टीम ने एक युवक से गश्त के दौरान 778 ग्राम चरस बरामद की है. उन्होंने कहा कि युवक की पहचान 22 वर्षीय मोहन धारथी दमंग (रोल्पा नेपाल) निवासी के रूप में हुई है.उन्होंने कहा कि चरस तस्कर युवक को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की गई है. आज चरस तस्कर को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके बाद पुलिस रिमांड पर लेकर चरस तस्कर युवक से कड़ी पूछताछ करेगी.



पुलिस ने 6.41 ग्राम चिट्टा के साथ युवक को गिरफ्तार किया है
वहीं, दूसरी ओर बद्दी पुलिस ने 6.41 ग्राम चिट्टा के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत जिला पुलिस बद्दी ने अवैध नशा तस्करों पर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक युवक से 6.41 ग्राम चिट्टा बरामद कर उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,  उनके पास गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक चिट्टे की खेप लेकर बद्दी के पास आ रहा है. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो उसने अपनी टीम को एकत्रित कर जाल बिछाया और मौके से युवक को 6.41 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान उन्हें और भी बड़े खुलासे होने की आशंका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज