ड्रग कंट्रोलर के ठिकानों पर छापे: आरोपी भूमिगत, अग्रिम जमानत अर्जी लगाई

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 5:55 PM IST
ड्रग कंट्रोलर के ठिकानों पर छापे: आरोपी भूमिगत, अग्रिम जमानत अर्जी लगाई
दवा कंपनी से रिश्वत के मामले निशांत सरीन के 7 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

दवा कंपनी (Medicine Company) से रिश्वत के मामले निशांत सरीन (Nishant Sarine) के 7 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. आरोपी के खिलाफ सोलन में मामला दर्ज किया गया है. विजिलेंस को मिले दस्तावेजों के मुताबिक, फार्मा कंपनी के खर्चे पर आरोपी देशभर में कई स्थानों पर घूमने गया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार (Corruption) के मामले में फंसे असिस्टेंट स्टेट ड्रग कंट्रोलर निशांत सरीन भूमिगत हो गए हैं. वह गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रहे हैं. News-18 को मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने सोलन कोर्ट (Solan Court) में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है.

विजिलेंस ने साधी चुप्पी, महिला मित्र भी रडार पर
वहीं, इस पूरे मामले पर विजिलेंस विभाग के अधिकारियों ने फिलहाल कैमरे पर कुछ कहने से इनकार कर दिया है. इतनी जानकारी दी है कि जल्द ही इस मामले पर खुलासा होगा और गिरफ्तारियां भी की जाएंगी. जानकारी यह भी है कि आरोपी की एक महिला मित्र भी विजिलेंस के राडार पर है.

ये है मामला

दवा कंपनी से रिश्वत के मामले निशांत सरीन के 7 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. आरोपी के खिलाफ सोलन में मामला दर्ज किया गया है. विजिलेंस को मिले दस्तावेजों के मुताबिक, फार्मा कंपनी के खर्चे पर आरोपी देशभर में कई स्थानों पर घूमने गया. हवाई जहाज के टिकट से लेकर फाइव स्टार होटलों के बिल और अन्य खर्च भी फार्मा कंपनी की ओर से किए गए. अपने पद और पावर के बल पर कंपनी से इस तरह की उगाही की गई.

ये भी पढ़ें: मणिमहेश से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी लुढ़की, 5 घायल

हिमाचल के शिमला में बादल फटा, मणिमहेश यात्रा भी रोकी
Loading...

हिमाचल: कुल्लू में 32 साल के युवक का मर्डर, सिर पर किया वार

मंडी वल्लभ कालेज में SFI-ABVP में खूनी झड़प, 4 युवक घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...