Home /News /himachal-pradesh /

भारत बचाओ महारैली की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने बुलाई बैठक

भारत बचाओ महारैली की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने बुलाई बैठक

समीक्षा बैठक में विधायक पूर्व विधायक,जिला और ब्लॉक अध्यक्ष  मौजूद रहेंगे

समीक्षा बैठक में विधायक पूर्व विधायक,जिला और ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद रहेंगे

प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ 30 नवंबर को कांग्रेस के भारत बचाव महारैली में बड़ी संख्या में प्रदेश कांग्रेस के समर्थक भाग लेंगे. 22 नवंबर को होने जा रही बैठक में तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी साथ ही लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मौजूद रहने की अपील की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...
शिमला. कांग्रेस (Congress) पार्टी केंद्र सरकार (Central Government) के खिलाफ 30 नवंबर को दिल्ली में आर्थिक मंदी, महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर भारत बचाओ रैली (Desh Bachao Rally) निकालेगी और प्रदर्शन करेगी. इसकी समीक्षा के लिए प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने 22 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस पार्टी की बैठक बुलाई है. राज्य स्तरीय बैठक में विधायक, पूर्व विधायक, जिला और ब्लॉक अध्यक्ष के अलावा संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के नेतृत्व में होने वाली इस रैली में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी भाग लेंगे.

आर्थिक मंदी की दौर से गुजर रहा देश

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि देश ऐसे लोगों के चंगुल में फंस चुका है जहां से भविष्य अंधकार में नजर आ रहा है. देश आर्थिक मंदी की दौर से गुजर रहा है. देश की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो चुकी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ 30 नवंबर को कांग्रेस के भारत बचाव महारैली में बड़ी संख्या में प्रदेश कांग्रेस के समर्थक भाग लेंगे. 22 नवंबर को होने जा रही बैठक में तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी साथ ही लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मौजूद रहने की अपील की जाएगी.

बता दें कि दिल्ली में होने जा रही भारत बचाओ रैली में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में सेहत से खिलवाड़: यूरिया मिलाकर बेच रहे दूध, 5 सैंपल फेल

ये भी पढ़ें - वायरल लैटर केस: परमार ने सरकार के पाले में डाली गेंद, ये बोले आरोपी रवि

Tags: Congress, Himachal pradesh news, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर