होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Weather Report: हिमाचल में खिली तेज धूप, 3 दिन तक साफ रहेगा मौसम, फिर बारिश- बर्फबारी

Weather Report: हिमाचल में खिली तेज धूप, 3 दिन तक साफ रहेगा मौसम, फिर बारिश- बर्फबारी

पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से 22 फरवरी को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है.

पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से 22 फरवरी को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है.

Himachal Weather Report: अटल टनल के लिए मार्ग बहाल किया गया है. टनल के नॉर्थ पोर्टल से दारचा सड़क (NH-003) और पांगी सड़क ...अधिक पढ़ें

    शिमला. हिमाचल प्रदेश में अगले तीन दिन तक मौसम साफ रहेगा. फिर मौसम के बदलने का अनुमान है और बारिश और बर्फबारी की संभावना है. मौसम विभाक के शिमला केंद्र ने 21 फरवरी तक मौसम साफ बना रहने का पूर्वानुमान जताया है. प्रदेश में शनिवार को धूप खिली है और तेज धूप खिलने से दिन में गर्मी का एहसास होने लगा है. हालांकि, ठंड से लोगों को राहत मिली है.  उधर, पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से 22 फरवरी को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है और 22 को अंधड़ का येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

    सूबे में धूप खिलने से लगातार तापमान में इजाफा हो रहा है. धूप खिलने से ऊना में अधिकतम तापमान 26.6, बिलासपुर में 24.5, हमीरपुर-सुंदरनगर में 23.7, कांगड़ा में 23.2, धर्मशाला में 23.0, सोलन में 22.2, भुंतर में 21.8, चंबा में 21.2, नाहन में 21.0, शिमला में 14.7, कल्पा में 9.8, कुफरी में 7.8 और केलांग में माइनस 1.0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ. वहीं, केलांग में न्यूनतम तापमान माइनस 10.8, कल्पा में माइनस 3.0, मनाली में माइनस 0.2, सोलन में 0.8, भुंतर में 1.5, कुफरी में 2.3, शिमला में 4.0 और धर्मशाला में 8.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ.

    अटल टनल सशर्त के साथ खुली

    अटल टनल के लिए मार्ग बहाल किया गया है. टनल के नॉर्थ पोर्टल से दारचा सड़क (NH-003) और पांगी सड़क (SH-26) दो पहिया वाहनों के अलावा सभी प्रकार के वाहनों के लिए खुली है. लाहौल तथा पाँगी के स्थानीय लोगों और पर्यटकों के 4*4 वाहन दारचा तक बिना अनुमति घाटी में प्रवेश कर सकते है.

    Tags: Bad weather, Himachal news, Shimla News, Snowfall

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें