होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Himachal Weather: मंडी में ओला-बारिश, अटल टनल के पास बर्फबारी, लाहौल घाटी से सारे सड़क संपर्क टूटे

Himachal Weather: मंडी में ओला-बारिश, अटल टनल के पास बर्फबारी, लाहौल घाटी से सारे सड़क संपर्क टूटे

लाहौल घाटी में ताजा हिमपात.

लाहौल घाटी में ताजा हिमपात.

Himachal Weather Updates: लाहौल पुलिस ने बताया कि अटल टनल के नार्थ पोर्टल से तांदी तक सड़क आज साफ हो रही है. हिमस्खलन और ...अधिक पढ़ें

शिमला. हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को कई इलाकों में बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई. गुरुवार शाम के बाद रात तक मंडी जिले में जहां बारिश हुई. वहीं, अटल टनल के पास 35 सेंटीमीटर के करीब बर्फबारी हुई है. बर्फबारी के चलते लाहौल घाटी के सारे संपर्क मार्ग बंद हो गए हैं. हालांकि, सूबे में दूसरे इलाकों में बारिश से एक बार फिर से ठंडक बढ़ गई. मंडी के धर्मपुर के कुछ इलाकों में ओले भी गिरे हैं.

गुरुवार को शिमला में हल्की बारिश के बीच बादल छाए रहे. धर्मशाला शहर धुंध की आगोश में रहा. शुक्रवार और शनिवार को भी मौसम खराब रहने के आसार हैं. छह और सात मार्च को प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी किया गया है. मनाली की ऊंची चोटियों समेत माउंटीनाग, दियार, बेखली, मानतलाई, खीरगंगा व रशोल में भी बर्फ के फाहे गिरे हैं. निचले क्षेत्रों में बारिश का दौर जारी रहा.लाहौल में बर्फबारी के बाद सड़कों को साफ किया जा रहा है.

लाहौल में बर्फबारी के बाद सड़कों को साफ किया जा रहा है.

लाहौल में क्या हैं हाल

लाहौल पुलिस ने बताया कि अटल टनल के नार्थ पोर्टल से तांदी तक सड़क आज साफ हो रही है. हिमस्खलन और भूस्खलन को साफ करने के लिए उदयपुर-किलाड़ सड़क एक और दिन लग जायेगा. सड़क एकतरफा खोली जाएगी और कम यातायात की सलाह दी जाएगी, क्योंकि पत्थर अभी भी गिर रहे हैं और भू-स्खलन हो रहा है.

Tags: Himachal pradesh, Manali tourism, Shimla police, Snowfall news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें