हिमाचल: सेल्फी लेने के चक्कर में डैम में डूबा युवक, बचाने की कोशिश में दोस्त की भी मौत
Shimla News in Hindi

हिमाचल: सेल्फी लेने के चक्कर में डैम में डूबा युवक, बचाने की कोशिश में दोस्त की भी मौत
युवक मुकेश कुमार (18) और अमरजीत (18) हनुमानगढ़ जिला के झाखड़ीवाला (राजस्थान) के रहने वाले थे. (फाइल फोटो)

मामला जवाली थाना (Jawali Police Station) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पौंग डैम (Pong Dam) का है. कहा जा रहा है कि इस डैम के बीच में बने एक टापू है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 2:53 PM IST
  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सेल्फी (Selfie) लेने के चक्कर में दो युवक डैम (Dam) में डूब गए. इससे दोनों की मौत हो गई. अभी तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस औरअग्निशमन विभाग की टीम दोनों युवकों की तलाश में लगी हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला जवाली थाना (Jawali Police Station) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पौंग डैम (Pong Dam) का है. कहा जा रहा  है कि इस डैम के बीच में एक टापू है. यहीं बाथू की लड़ी में सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डूबे हैं. दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. युवक मुकेश कुमार (18) और अमरजीत (18) हनुमानगढ़ जिला के झाखड़ीवाला (राजस्थान) के रहने वाले थे. दोनों नागाबाड़ी में आम के तुड़ान के लिए आए थे.

कपड़ों सहित झील में उतर गया था
जानकारी के मुताबिक, मुकेश सेल्फी लेने के लिए कपड़ों सहित झील में उतर गया था. सेल्फी लेते-लेते मुकेश गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसे डूबता देख अमरजीत ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी, जिससे दोनों डूब गए. उनके साथ आए एक अन्य युवक ने लोगों को इसकी सूचना दी. डीएसपी जवाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.
9 बजे अपने घर के आंगन में बैठा हुआ था


बता दें कि बीते गुरुवार को मंडी में एक कार (Car) के गहरी खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना मंडी (Mandi) जिला के धर्मपुर (Dharampur) उपमंडल के तहत आने वाले मन्योह गांव की है. जानकारी के अनुसार, धर्मपुर इलाके के मन्योह गांव के बसंत सिंह ने घटना के संदर्भ में पुलिस को सूचना दी. उसने बताया था कि वह गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने घर के आंगन में बैठा हुआ था. तभी उसे गाड़ी के गिरने की जोरदार आवाज सुनाई दी. उसने तुरंत गांव के लोगों को इसकी सूचना और सभी की मदद से 200 फीट गहरी खाई में उतरकर घायलों को निकालकर उन्हें टिहरा अस्पताल पहुंचाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading