ग्लोबल इन्वेस्टर मीट: 80 देशों के राजदूतों को संबोधित करेंगे CM जयराम

बता दें नवंबर में हिमाचल के धर्मशाला में इन्वेस्टर समिट होने जा रही है. इसको लेकर जयराम ठाकुर प्रयासरत हैं. इसके अलावा, मुंबई में भी सीएम ने देश के उद्योगपतियों से मुलाकात की थी.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 8, 2019, 4:22 PM IST
ग्लोबल इन्वेस्टर मीट: 80 देशों के राजदूतों को संबोधित करेंगे CM जयराम
जय राम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश. (फाइल फोटो)
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 8, 2019, 4:22 PM IST
हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक बार फिर निवेशकों को हिमाचल आने का बुलावा देने के लिए दौरे पर जा रहे हैं. 9 जुलाई से सीएम जयराम ठाकुर फिर दौरे पर रहेंगे. 10 जुलाई को दिल्ली में 80 देशों के राजदूतों को मुख्यमंत्री ने संबोधित करेंगे. यहां पर उन्हें हिमाचल में निवेश की संभावनाओं की जानकारी दी जाएगी. साथ ही प्रश्न-उत्तर सत्र भी चलेगा, जिसमें विदेशी राजदूत निवेश की स्थिति में दी जाने वाली सुविधाओं और संभावनाओं की जानकारी प्राप्त करेंगे.

11 को जाएंगे गुजरात
इसके बाद मुख्यमंत्री 11 जुलाई से गुजरात दौरे पर जाएंगे. अहमदाबाद में रोड़ शो भी होगा और बड़े औद्योगिक घरानों के साथ चर्चा भी होगी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बहुत बड़ी योजना पूरा होने वाली है. बैंगलुरू से शुरूआत हुई थी. उसके बाद विदेश दौरे पर भी गए, जिसमें जर्मनी, नीदरलैंड और यूएई का दौरा भी किया. अब बाकी स्थानों पर जाकर हिमाचल में निवेश के लिए उद्योगपतियों को आमंत्रित किया जाएगा.

तीन देशों का दौरा

इससे पहले, सीएम जयराम ठाकुर जर्मनी, नीदरलैंड और दुबई गए थे. वहां उन्होंने करीब 1600 करोड़ के एमओयू किए हैं. बता दें नवंबर में हिमाचल के धर्मशाला में इन्वेस्टर समिट होने जा रही है. इसको लेकर जयराम ठाकुर प्रयासरत हैं. इसके अलावा, मुंबई में भी सीएम ने देश के उद्योगपतियों से मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें: जुड़वां भाई ने शहीद विक्रम बत्रा को करगिल में दी श्रद्धांजलि

हिमाचल में ऑरेंज अलर्ट: शिमला समेत कई जिलों में झमाझम बारिश
Loading...

हिमाचल: कार-टैंकर में टक्कर, पिता की मौत, 2 बेटियां PGI रेफर

बच्चे के जन्म पर लगाएंगे पौधा, तभी पंचायत में दर्ज होगा नाम

नेचुरल जलस्रोतों का शहर छोटी काशी मंडी, IIT करेगी पुनर्जीवित
First published: July 8, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...