लाइव टीवी

हिमाचल इन्वेस्टर मीट: बाला मूवी की एक्ट्रेस यामी गौतम होंगी ब्रांड एम्बेस्डर

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 31, 2019, 10:37 AM IST
हिमाचल इन्वेस्टर मीट: बाला मूवी की एक्ट्रेस यामी गौतम होंगी ब्रांड एम्बेस्डर
फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम जयराम सरकार की पहली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर होगी. (File Photo)

हिमाचल के बिलासपुर से ताल्लुक रखने वाली फिल्म अभिनेत्री (Bollywood Actress) यामी गौतम (Yami Gautam) जयराम सरकार की पहली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investor Meet) की ब्रांड एंबेसडर होगी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल के बिलासपुर से ताल्लुक रखने वाली फिल्म अभिनेत्री (Bollywood Actress) यामी गौतम (Yami Gautam) जयराम सरकार (Jairam Government) की पहली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर होगी. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने यह निर्णय लिया है और यामी गौतम को भी इस बारे में सूचित कर दिया है. हिमाचल की इन्वेस्टर मीट 7 और 8 नवंबर को धर्मशाला में होने जा रही है. यामी गौतम के लिए यह खुशी का पल होगा क्योंकि 7 नवंबर को ही उनकी फिल्म बाला (Bala Film) भी रिलीज होने जा रही है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यामी गौतम का हिमाचल की धरती से संबंध है. ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में इसका फायदा मिलेगा. इन्वेस्टर मीट को प्रोमोट करने में सरकार को मदद मिलेगी.

यामी गौतम की फिल्म बाला 7 नवंबर को रिलीज होगी

ग्लोबल इन्वेस्टर के लिए कम ही समय बचा है. ऐसे में सरकार ने पूरा फोकस इन्वेस्टर मीट पर किया है. आज राज्य सचिवालय में सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक भी हुई. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अगली बैठक 4 नवंबर के बाद धर्मशाला में ही होगी. देश-विदेश से अच्छी संख्या में निवेशक आ रहे हैं.

शिमला में समीक्षा बैठक, सीएम जयराम ने विपक्ष पर कसा तंज

वहीं कांग्रेस की ओर से उठाए जा रहे सवालों पर सीएम जयराम ठाकुर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भी शुरूआत की थी और लाखों रुपये घूमने में ही खर्च किए, लेकिन जिस तरह का इवेंट हम कर रहे हैं और इसमें पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री भी आ रहे हैं. वैसा इवेंट कांग्रेस नहीं कर पाई थी, अगर वो हमसे सवाल करते हैं तो उन्हें भी जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए.

सीएम 31—03 अक्टूबर तक दौरे पर रहेंगे

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट को लेकर राज्य सरकार डे टू डे मॉनिटरिंग कर रही है. सीएम जयराम ठाकुर भी 31 अक्तूबर से 3 नवंबर तक हिमाचल से बाहर दौरे पर रहेंगे, जिसमें 31 अक्तूबर में दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात कर सकते हैं. 1 और 2 नवंबर को सीएम मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम में शिकरत करेंगे.
Loading...

यह भी पढ़ें: हिमाचल की पहली इनवेस्टर मीट: कृषि क्षेत्र में निवेशकों ने नहीं दिखाई रुचि

HRTC ने चंडीगढ़ और दिल्ली के यात्रियों की सुविधा के लिए बढ़ाई बसें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 7:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...