होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /ONGC हेलिकॉप्टर क्रैश : लापता पायलट की मौत, हिमाचल के रहने वाले थे विजय कटोच

ONGC हेलिकॉप्टर क्रैश : लापता पायलट की मौत, हिमाचल के रहने वाले थे विजय कटोच

हादसे में मारे गए पायलट हिमाचल के विजय चंद कटोच.

हादसे में मारे गए पायलट हिमाचल के विजय चंद कटोच.

कर्नल विजय चंद कटोच सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद पवन हंस में बतौर पायलट सेवाएं दे रहे हैं. शनिवार को हैलीकॉप्टर को ए ...अधिक पढ़ें

    मंबई में शनिवार को ओएनजीसी के हेलिकॉप्टर क्रैश मामले में सभी सवारों की मौत हो गई है. इस हेलिकॉप्टर में सात लोग सवार थे. यह पवन हंस हेलीकॉप्टर अरब की खाड़ी में क्रैश हो गया था. पायलट हिमाचल के हमीरपुर जिले के रहने वाले थे.

    हादसे के तीन दिन बाद मंगलवार को उनका शव बरामद होने की सूचना मिली है. घटना में ओएनजीसी के 7 अधिकारियों की मौत हो गई है. हमीरपुर के नादौन के रंगस से संबंध रखने वाले पायलट विजय लापता थे, लेकिन अब उनके निधन की खबर आई है.

    कर्नल विजय चंद कटोच सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद पवन हंस में बतौर पायलट सेवाएं दे रहे हैं. शनिवार को हैलीकॉप्टर को एक तेल रिंग में उतरना था लेकिन उड़ान के कुछ समय बाद ही यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

    पवन हंस VT PWA हेलिकॉप्टर ने जुहू एयरपोर्ट से सुबह 10:20 बजे ONGC के नॉर्थ फील्ड के लिए उड़ान भरी थी. इसके 15 मिनट के अंदर हेलिकॉप्टर का मुंबई एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) और ONGC से संपर्क टूट गया था.

    सीएम जयराम ने जताया शोक
    मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने हमीरपुर के रंगस के पायलट विजय कटोच के निधन पर शोक व्यक्त किया है. विजय चंद कटोच का ससुराल पालमपुर में है. वह माता-पिता की इकलौती संतान थे. उनकी दो बेटियां हैं.मुख्यमंत्री ने शोक संदेश में ईश्वर से दिवगंत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को इस दुःखद घड़ी से उभरने के लिए शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

    Tags: Helicopter crash, ONGC

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें