VIDEO: हिमाचल के शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज बोले-भगवान शिव का अवतार हैं PM मोदी

हिमाचल के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज. (FILE PHOTO)

हिमाचल के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज. (FILE PHOTO)

Himachal News: शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज इससे पहले हिमाचल के शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं और वह शिमला शहर से भाजपा विधायक हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) ने शिमला राम मंदिर में शिवरात्रि पर आयोजित कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narender Modi) का शिव का अवतार बताया है. उन्होंने कहा कि 2019 में जब चुनाव परिणाम आने थे, उस से 2 दिन पहले उन्होंने केदारनाथ में 2 दिन गुफा में बिताए थे और उनको शिवजी का वरदान प्राप्त है. हिमाचल (Himachal Pradesh) के मंत्री ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जिस तरीके से पीएम मोदी ने इस बीमारी से निपटा है, उसके चलते दुनिया में उन्हें विश्व नेता के रूप में देखा जा रहा है.

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के संदेश को हम इस रूप में देखते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के चुनाव के बाद और परिणाम से पहले केदारनाथ गए थे और दो दिन गुफा में बिताए थे. उसके बाद चुनाव में जीत हासिल हुई थी. उन्हें शिवजी का वरदान प्राप्त है.

Youtube Video


शिमला के राम मंदिर में शिवरात्रि के ख़ास पर्व पर आयोजित शिव विवाह महोत्सव कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भी बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस अवसर पर उन्होंने सभी प्रदेश वासियों को शिवरात्रि पर्व की बधाई दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शिव का अवतार करार दिया है.
मंडी में शिवरात्रि की आगाज आज

हिमाचल के मंडी जिले में इंटरनेशन शिवरात्रि महोत्सव का आगाज शुक्रवार को होगा. सीएम जयराम ठाकुर इस प्रसिद्ध मेले का आगाज करेंगे. यह महोत्सव सात दिन तक चलेगा और कई पंजाबी सिंगर और स्थानीय कलाकार इसमें प्रस्तुति देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज