Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Shimla: हाल ही में खरीदी स्विफ्ट कार 600 मीटर खाई में गिरी, 2 युवकों की मौत

Accident in Shimla: हाल ही में खरीदी स्विफ्ट कार 600 मीटर खाई में गिरी, 2 युवकों की मौत

शिमला में सड़क हादसा.

शिमला में सड़क हादसा.

Accident in Shimla: मंगलवार रात साढ़े दस बजे के करीब एक कार 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई. कार हादसे में हिमांशु (28) निवासी ग्वास और मनीष (25) पुत्र श्याम लाल निवासी गवास की मौत हो गई. पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है. एएसआई कुलदीप चंद हादसे की पड़ताल कर रही हैं. शुरुआती पड़ताल में हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो युवकों की मौत हुई है. हाल ही में यह कार खरीदी गई थी और इस पर अभी नबंर पर भी नहीं पड़ा था. हादसा देर रात पेश आया है. बर्फबारी और कड़ाके की ठंड के चलते पुलिस को रेस्क्यू के दौरान कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस हादसे की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, नई स्वीफ्ट कार में सवार होकर दो युवक जा रहे थे. इस दौरान ठियोग के कराना में गौरी नाला के पास यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना में दो युवकों की मौत हो गई है.

शिमला पुलिस के अनुसार, मंगलवार रात साढ़े दस बजे के करीब एक कार 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई. कार हादसे में हिमांशु (28) निवासी ग्वास और मनीष (25) पुत्र श्याम लाल निवासी गवास की मौत हो गई. पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है. एएसआई कुलदीप चंद हादसे की पड़ताल कर रही हैं. शुरुआती पड़ताल में हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Tags: Car accident, Himachal Police, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर