Home /News /himachal-pradesh /

Suicide Case: शिमला पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने पुलिस लाइन में की आत्महत्या, मचा हड़कंप

Suicide Case: शिमला पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने पुलिस लाइन में की आत्महत्या, मचा हड़कंप

शिमला में सब इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड.

शिमला में सब इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड.

Shimla Police SI Suicide Case: मामले के सामने आने के बाद एसपी के अलावा, एडिशनल एसपी, एसएचओ सदर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है. मामले की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शुक्रवार देर शाम को एक सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वाला सब इंस्पेक्टर पुलिस लाइन भराड़ी में तैनात था. पुलिस महकमे के सब इंस्पेक्टर की आत्महत्या के बाद हड़कंप मच गया. जैसे ही सब इंस्पेक्टर की आत्महत्या की खबर सामने आया तो शिमला की एसपी मोनिका भुटंगरू मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, 54 साल के सब इंस्पेक्टर शशी कुमार 6th आईआरबीएन कोलर में तैनात थे. इस दौरान वह भरारी पुलिस लाइन में फंदे पर लटके हुए मिले. शशी शिमला के ही चायल कोटी के रहने वाले थे. पुलिस को अब तक यह पता नहीं चला कि आखिर सबइंस्पेक्टर ने क्यों सुसाइड किया. बताया जा था है कि आत्महत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर का पुलिस लाइन भराड़ी से सिरमौर के लिए तबादला हुआ था और वह मानसिक तौर पर परेशान था. मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. शिमला की एसपी मोनिका ने बताया कि वह मौके पर गई हैं और जांच के बाद ही सुसाइड के कारणों का पता चल पाएगा.

मचा हड़कंप अफसर पहुंचे

मामले के सामने आने के बाद एसपी के अलावा, एडिशनल एसपी, एसएचओ सदर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Himachal pradesh, Shimla police, Shimla Tourism

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर