Home /News /himachal-pradesh /

Abhinav Chandel Murder Case: पिंजौर में बिलासपुर के युवक का मर्डर करने वाले 4 नशेड़ी गिरफ्तार

Abhinav Chandel Murder Case: पिंजौर में बिलासपुर के युवक का मर्डर करने वाले 4 नशेड़ी गिरफ्तार

30 जनवरी को 32 वर्षीय अभिनव चंदेल हिमाचल के बद्दी से पिंजौर अपना कोरोना टेस्ट करवाने आया था. यहां अभिनव की इन चारों आरोपियों के साथ कहासुनी हो गई थी.

30 जनवरी को 32 वर्षीय अभिनव चंदेल हिमाचल के बद्दी से पिंजौर अपना कोरोना टेस्ट करवाने आया था. यहां अभिनव की इन चारों आरोपियों के साथ कहासुनी हो गई थी.

Abhinav Chandel Murder case: अभिनव चंदेल बद्दी में फार्मा कंपनी में नौकरी करता था और 30 जनवरी से वह कंपनी में नहीं आ रहा था और तीन दिन से लापता था. अभिनव के पिता अशोक चंदेल एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में बतौर डिप्टी डायरेक्टर हैं और उनके दो बेटे हैं, जिनमें अभिनव बड़ा बेटा था.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़/शिमला. हरियाणा के कालका में पिंजौर की रथपुर कॉलोनी में हिमाचल के युवक की हत्या कर शव बोरी में बंद करके नाले में फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है. पंचकूला पुलिस की क्राइम ब्रांच सेक्टर-26 के इंस्पेक्टर अमन कुमार और थाना पिंजौर प्रंबधक निरिक्षक रामपाल सिंह के नेतृत्व में टीम ने चार हत्यारों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों की पहचान भरत मित्तल उर्फ विक्की गणेश विहार अंबाला, जसप्रीत सिंह उर्फ जस बीरवाल नाभा पटियाला पंजाब, राकेश कुमार रथपुर कॉलोनी पिंजौर और अमरदीप उर्फ अमर गांव मानकपुर देवी लाल कॉलोनी पिंजौर के तौर पह हुई है. चारों आरोपी शराब पीने के आदी हैं और उन्होंने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, 30 जनवरी को 32 वर्षीय अभिनव चंदेल हिमाचल के बद्दी से पिंजौर अपना कोरोना टेस्ट करवाने आया था. यहां अभिनव की इन चारों आरोपियों के साथ कहासुनी हो गई. चारों ने शराब के नशे में अभिनव के साथ लड़ाई की और बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शव को बोरी में बंद करके रथपुर कॉलोनी के पास गंदे नाले में फेंक दिया था.

चार दिन बाद मिला था अभिनव का शव
चारों आरोपियों ने 30 जनवरी को अभिनव चंदेल का मर्डर किया था. इसके बाद शव को नाले में फेंककर फरार हो गए थे. चार दिन तक शव नाले में ही पड़ा रहा. 3 फरवरी को नाले के पास एक राहगीर ने शव को बंद बोरी में देखा था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक अभिनव की पहचान करवाई थी.
बद्दी में फार्मा कंपनी में नौकरी करता था अभिनव, नहीं हुई थी शादी
अभिनव चंदेल बद्दी में फार्मा कंपनी में नौकरी करता था और 30 जनवरी से वह कंपनी में नहीं आ रहा था और तीन दिन से लापता था. अभिनव के पिता अशोक चंदेल एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में बतौर डिप्टी डायरेक्टर हैं और उनके दो बेटे हैं, जिनमें अभिनव बड़ा बेटा था. अभिनव की अभी शादी नहीं हुई थी. उन्होंने अभिनव के गुम होने की शिकायत बद्दी थाने में दर्ज करवाई थी. पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था. आरोपियों को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

Tags: Cruel murder, Haryana police, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर