हिमाचल में विश्व के सबसे ऊंचे पोस्ट ऑफिस से महिला कांग्रेस नेता ने PM मोदी को लिखा खत

कांग्रेस की महिला नेता ने पीएम मोदी को काजा से चिट्टी लिखी है.

Letter to PM Narendra Modi From Hikkim Post Office: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा गुरुवार को हिक्किम स्थित विश्व के सबसे ऊंचे डाकघर पहुंची. उन्होंने कहा कि आज वह दुनिया के सबसे ऊंचे पोस्ट ऑफिस से एक पोस्ट कार्ड पीएम को भेज रही हैं.

  • Share this:
    शिमला. देश में लगातार पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel Rates) के बढ़ते दामों के अलावा बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला किया है. आलम यह है कि देश के कई शहरों में पेट्रोल और डीजल के दाम 100 रुपए के पार हो गए हैं. इस पर केंद्र सरकार का ध्यान खींचने के लिए महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा ने अनूठा तरीका अपनाया है.

    राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा (Neetu Verma) ने हिमाचल प्रदेश में विश्व के सबसे ऊंचाई पर बने पोस्ट ऑफिस हिक्किम से पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा है. पत्र में महंगाई से आम लोगों की परेशानियों का हवाला देते हुए रोक लगाने की मांग की गई. महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा इन दिनों जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के दौरे पर हैं. उनके साथ हिमाचल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल भी थी.



    गुरुवार को पहुंची थी हिक्किम
    कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा गुरुवार को हिक्किम स्थित विश्व के सबसे ऊंचे डाकघर पहुंची. उन्होंने कहा कि आज वह दुनिया के सबसे ऊंचे पोस्ट ऑफिस से एक पोस्ट कार्ड पीएम को भेज रही हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी हमेशा कहते थे कि बहुत हुई महंगाई की मार….आज महिलाएं महंगाई से त्रस्त हैं. रोजाना खाद्य तेल के दाम बढ़ रहे हैं. कन्याकुमारी से लेकर तमाम इलाकों में महंगाई की मार पड़ी है.

    उन्होंने कहा कि देश में महंगाई से लोग परेशान हैं. कोरोना महामारी के दौर में लोगों पर महंगाई की मार से हर कोई त्रस्त है. केंद्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में विफल रही है. ऐसे में लोगों की परेशानी और अधिक बढ़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से महंगाई कम कर अच्छे दिन लाने का वायदा किया था.लेकिन, भाजपा की सरकार बनते ही सारे वायदे ठंडे बस्ते में हैं. उनके साथ इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष जैनब चंदेल, प्रदेश महासचिव शशि ठाकुर, ब्लॉक महिला कांग्रेस स्पीति अध्यक्ष छेरिंग टशी भी उनके साथ उपस्थित रहीं.

    महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नीतू वर्मा इन दिनों जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के दौरे पर हैं. उनके साथ हिमाचल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष जैनब चंदेल भी थी.


    कहां है हिक्किम
    हिक्किम लाहौल स्पीति के काजा उपमंडल में पड़ता है. यह गांव काजा से 20 किमी दूर है और दुनिया की सबसे अधिक ऊंचाई पर बना पोस्ट ऑफिस यहां ही है. यह एक टूरिस्ट स्पॉट भी है. यहां बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचते हैं और अपने प्रियजनों को संदेश भेजते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.