Home /News /himachal-pradesh /

Himachal By-Elections: चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, संगठन में होगा बदलाव!

Himachal By-Elections: चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, संगठन में होगा बदलाव!

उप चुनावों के बाद संगठन में बदलाव की संभावनाएं हैं. पार्टी में चल रही गुटबाजी को दूर करने के लिए हिमाचल के सह प्रभारी संजय दत्त लगातार बैठकें कर रहे हैं.

उप चुनावों के बाद संगठन में बदलाव की संभावनाएं हैं. पार्टी में चल रही गुटबाजी को दूर करने के लिए हिमाचल के सह प्रभारी संजय दत्त लगातार बैठकें कर रहे हैं.

Congress Meeting in Shimla: संजय दत्त ने शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह से भी बैठक कर मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव और रणनीति पर आपसी चर्चा की.

शिमला. हिमाचल भाजपा की तरह कांग्रेस भी पूरी तरह से चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस के सभी संगठन पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं. फ्रंटल ऑरगेनाइजेशन के अलावा महिला कांग्रेस और सेवा दल का भी बैठकों का दौर चल रहा है. गुरुवार को कांग्रेस के सभी संगठन पार्टी कार्यालाय में मंथन करते हुए नजर आए.

जानकारी के अनुसार, उप चुनावों के बाद संगठन में बदलाव की संभावनाएं हैं. पार्टी में चल रही गुटबाजी को दूर करने के लिए हिमाचल के सह प्रभारी संजय दत्त लगातार बैठकें कर रहे हैं और हर गतिविधि से लेकर नेताओं के कार्यों पर फीडबैक लिया जा रहा है.

सह प्रभारी नेताओं से मिले

पार्टी कार्यालय में कुछ नेताओं की पार्टी के सह प्रभारी के साथ अलग से बैठक हुई. सह प्रभारी संजय दत्त के साथ प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक हर्षवर्धन चौहान, विक्रमादित्य सिंह बैठक हुई है. बैठक का मुख्य मुद्दा क्या था, इसके बारे में किसी कुछ नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर है कि यहां कोई खिचड़ी पक रह है. मीडिया से बातचीत में संजय दत्त ने चुनावों के संबंध में तैयारियों की बात कही. साथ ही केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमले किए. पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी होने से इंकार करते रहे. बाद में प्रेस रिलीज में कहा गया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश मामलों सह प्रभारी संजय दत्त ने कांग्रेस पदाधिकारियों से मीडिया के साथ सौहार्द संबंध बनाने और पार्टी की गतिविधियों का ज्यादा से ज्यादा बखान करने की आवश्यकता देने की बात कही. साथ ही कहा कि मीडिया की सशक्त भूमिका को कम नही आंका जा सकता. प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन हर्षवर्धन के साथ बैठक में संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों बारे समय समय पर मीडिया के साथ संवाद जारी रहना चाहिए. मीडिया के साथ बेहतर तालमेल के लिए पार्टी के अदंर नए लोगों को शामिल किया जाएगा.

विक्रमादित्य से भी चर्चा

संजय दत्त ने शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह से भी बैठक कर मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव और रणनीति पर आपसी चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कुशल क्षेम भी जाना. इसके बाद संजय दत्त ने पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल से भी बैठक कर राजनैतिक मसलों पर चर्चा की.

Tags: BJP Congress, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर