Home /News /himachal-pradesh /

होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई नौकरी न दिला पाई तो बेरोजगार युवक बेचने लगा चरस, 2 गिरफ्तार

होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई नौकरी न दिला पाई तो बेरोजगार युवक बेचने लगा चरस, 2 गिरफ्तार

शिमला पुलिस की गिरफ्त में चरस तस्करी का आरोपी युवक.

शिमला पुलिस की गिरफ्त में चरस तस्करी का आरोपी युवक.

Drugs in Shimla, Charas Seized: डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है. दो अलग-अलग मामलों में दोनों युवकों की गिरफ्तार की गई है.

शिमला. पढ़ाई के बाद जब नौकरी नहीं मिली तो बेरोजगारी में युवक ने चरस तस्करी शुरु कर दी. पुलिस ने युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला का है. पुलिस ने एक और युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों युवकों से 799 ग्रााम चरस जब्त की गई है.
जानकारी के अनुसार, शिमला पुलिस की टीम ने अलग-अलग दो मामलों में दो युवकों को चरस के साथ पकड़ा है. इनके कब्जे से 799 ग्राम चरस बरामद हुई है. आरोपियों की पहचान सुनील (38) तहसील नेरवा और सुनील कुमार (25) शिमला ग्रामीण निवासी के तौर पर हुई है.

पुलिस पूछताछ के मुताबिक, एक आरोपी होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के बाद बेरोजगार था और कई दिनों से शहर में चरस की सप्लाई लाकर बेच रहा था. दूसरा आरोपी ढाबे में आने- जाने वालों को चरस बेचता है.

SIU और डिटेक्शन सेल की टीम की कार्रवाई

शिकायत के आधार पर एसआईयू और डिटेक्शन सेल की टीम ने यह कार्रवाई की. एसआईयू टीम शोघी क्षेत्र में गश्त पर थी. सूचना मिली कि शोघी-आनंदपुर सड़क पर ढाबा संचालक के पास चरस की खेप पहुंची है. टीम ने ढाबे में तलाशी में प्लास्टिक के पैकेट में 320 ग्राम चरस बरामद हुई.

रिमांड पर भेजे गए आरोपी

देर शाम डिटेक्शन सेल की टीम ने मैहली-टुटीकंडी बाईपास पर एक युवक से तलाशी के दौरान 379 ग्राम चरस बरामद की. पुलिस ने आरोपियों के संपर्क में आए संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है. मंगलवार को इन्हें अदालत में पेश किया, जहां से आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है.

Tags: Big crime, Drugs case, Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर