Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल के राजनेता के करीबी से चंडीगढ़ में 16 लाख कैश पकड़ने की चर्चा, सियासी पारा चढ़ा

हिमाचल के राजनेता के करीबी से चंडीगढ़ में 16 लाख कैश पकड़ने की चर्चा, सियासी पारा चढ़ा

हिमाचल में नेता के करीबी से कैश मिलने की चर्चा.

हिमाचल में नेता के करीबी से कैश मिलने की चर्चा.

Himachal News: हिमाचल के राजनेता के करीबी से कैश मिलने के चर्चा को लेकर किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं हुआ है. चंडीगढ़ पुलिस ने भी इस तरह की कार्रवाई से इंकार किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर कैश पकड़ने की चर्चा जोरों पर है. बता दें कि हिमाचल के राजनेता की पत्नी की गाड़ी से कुछ साल पहले कैश चोरी हो गया था. तब उस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था.

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के एक राजनेता के करीबी पर चंडीगढ़ (Chandigarh) में छापे की चर्चा से सियासी माहौल गरमा गया है. इनके पास 16 लाख रुपये पकड़े जाने की चर्चा है. हालांकि, मामले की पुष्टि नहीं है. चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने भी इस तरह की कार्रवाई से इंकार किया है. लेकिन हिमाचल में मामले को लेकर खासी चर्चा रही. सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठाते रहे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का कहना है कि सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ देखा है और उन्हें बताया है. वह इस संबंध में तथ्यों का पता करेंगे. उसके बाद ही कुछ कह पाएंगे.

    अमर उजाला की खबर के अनुसार, जिन राजनेता को सोशल मीडिया पर चल रहे इस कथित प्रकरण से जोड़ा जा रहा है, उनका कहना है कि वह अपने क्षेत्र में हैं और जिस व्यक्ति की पकड़े जाने की बात हो रही है उसके फ्रॉड पहले भी पकड़े जा चुके हैं. अगर किसी के पास कुछ तथ्य हों तो उसे पकड़ना चाहिए. हो सकता है कि कोई बदनाम करने की कोशिश कर रहा हो. यूटी पुलिस के एसएसपी कुलदीप चहल ने बताया कि हमारे पास इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं है और न चंडीगढ़ पुलिस ने हिमाचल भवन से कुछ पकड़ा है.

    पहले भी एक राजनेता की पत्नी से गाड़ी से चोरी हुए थे लाखों रुपये
    बता दें कि बीते कुछ साल पहले हिमाचल के एक नेता की पत्नी की गाड़ी से चंड़ीगढ़ में लाखों रुपये की चोरी हो गई थी. मामले ने काफी तूल पकड़ा था. क्योंकि इतना ज्यादा कैश साथ रखने को लेकर सवाल उठे थे. अब फिर से ऐसा ही मामला सामने आएगा.

    आपके शहर से (शिमला)

    शिमला
    शिमला

    Tags: BJP, Himachal news, Himachal Politics, Himachal pradesh, Shimla News, Shimla police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर