Home /News /himachal-pradesh /

hp news man beaten by women in shimla infamous mall road scandal point hpvk

VIDEO: शिमला के स्कैंडल प्वाइंट पर महिला ने पुरुष को पीटा, मारी लात-जड़े थप्पड़

शिमला के मॉल रोड पर हंगामा. महिला ने पुरुष को पीटा.

शिमला के मॉल रोड पर हंगामा. महिला ने पुरुष को पीटा.

Shimla Scandal Point Viral Video: शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि महिला और पुरुष में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद था. इस वजह से यह घटना हुई है. पुलिस दोनों को अपने साथ सदर थाने ले गई है और पड़ताल की जा रही है.

हाइलाइट्स

मॉल रोड पर स्कैंडल प्वाइंट के पास महिला और पुरुष के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.
वीडियो में सुनाई दे रहा है कि महिला पुरुष पर बदसलूकी का आरोप लगा रही है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है. शिमला के प्रसिद्ध रिज मैदान से सटे माल रोड की यह घटना है. इसमें एक महिला एक पुरुष को पीटती हुई नजर आ रही है. पुलिस भी मौके पर  पहुंची है और बीचबचाव करती है, लेकिन, महिला पुरुष पर बदतमीजी करने के आरोप लगाते हुए लात-थप्पड़ बरसा रही है. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, मॉल रोड पर स्कैंडल प्वाइंट के पास महिला और पुरुष के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.  जो कुछ देर बाद में झडप में बदल गई. मामला वीरवार की सुबह 11 बजे का है. जब पुलिस की गाड़ी माल रोड से जा रही थी तो कहासुनी और हाथापाई देख गाड़ी रुक गई. गाड़ी से एक पुलिस कर्मी उतरा और उसने महिला से कहा कि वह मारपीट ना करे और पुलिस के पास शिकायत दे.

हालांकि, महिला ने पुलिस कर्मी की बात नहीं मानी और पुरुष को थप्पड़ और लात रसीद दिए. इस दौरान काफी भीड़ भी मौके पर एकत्र हो गई. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि महिला पुरुष पर बदसलूकी का आरोप लगा रही है.  हालांकि, कुछ लोग वीडियो में सुनाई दे रहे हैं कि महिला की मारपीट जायज नहीं है. पुलिस दोनों महिला और पुरुष को सदर थाने ले गई है.

शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि महिला और पुरुष में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद था. इस वजह से यह घटना हुई है. पुलिस दोनों को अपने साथ सदर थाने ले गई है और पड़ताल की जा रही है.

Tags: Himachal pradesh, Most viral video, Shimla police, Shimla Tourism

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर