• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Rape in Shimla: ढाई साल की बच्ची से 10वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म, FIR

Rape in Shimla: ढाई साल की बच्ची से 10वीं के छात्र ने किया दुष्कर्म, FIR

शिमला में ढाई साल की बच्ची से रेप. न्यूज़18 इलस्ट्रेशन.

शिमला में ढाई साल की बच्ची से रेप. न्यूज़18 इलस्ट्रेशन.

Rape in Shimla: पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिला के चौपाल (Chaupal) के नेरवा इलाके में मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. अढ़ाई साल की मासूम के साथ हैवानियत की गई है. आरोप नाबालिग पर लगा है. वह आरोपी 17 साल का है और दसवीं कक्षा का छात्र है. पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है. शिमला के एसपी मोहित चावला ने मामला दर्ज होने और गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश जारी है. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है तो इसको देखते हुए मामले की ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है.

बच्ची का पड़ोसी है आरोपी नाबालिग

जानकारी के अनुसार आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है. आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल करवाया गया है. पीड़िता का मेडिकल शिमला के डीडीयू अस्पताल में किया जाएगा. फिलहाल, बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रह है. इस घटना से पूरे चौपाल इलाके में हड़कंप मच गया है. पीड़ित परिवार नेरवा क्षेत्र का रहने वाला है.

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

शुक्रवार की दोपहर को मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी बीच आरोपी आ धमका और बच्ची को बहला-फुसला कर खेत में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही मां वहां पहुंची, तो आरोपी भाग गया. बच्ची की हालत देखकर मां सन्न रह गई. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई, पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज