Home /News /himachal-pradesh /

hp news shimla mc office theft case thief caught in cctv footage hpvk

VIDEO: शिमला MC दफ्तर में चोरी, शातिर ने पर्स से उड़ाए 12 हजार रुपये, घटना CCTV में कैद

शिमला में नगर निगम के सेहब सोसायटी कार्यालय में महिला के पर्स से  12000 रुपये चोरी करता शातिर युवक सीसीटीवी कैमरा  में कैद हो गया है

शिमला में नगर निगम के सेहब सोसायटी कार्यालय में महिला के पर्स से 12000 रुपये चोरी करता शातिर युवक सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है

Shimla MC Office Theft Case: शिमला में सर्दियों के मौसम में अक्सर ज्यादा चोरियां होती हैं. क्योंकि सर्दी में शिमला के स्कूलों में छुट्टियां रहती हैं और लोग अपने घरों को चले जाते हैं. इसी का फायदा उठाकर चोर सेंधमारी करते हैं. हर साल सर्दियों में शिमला में चोरी के मामले बढ़ जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा में युवक की चोरी का पूरा वीडियो कैद हो गया.
युवक कार्यालय में प्रवेश करता है और फिर चारों तरफ देखते और कैबिन की तरफ जाता है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला में चोर लुटेरे बेखौफ हैं. शिमला में नगर निगम के सेहब सोसायटी कार्यालय में महिला के पर्स से  12000 रुपये चोरी करता शातिर युवक सीसीटीवी कैमरा  में कैद हो गया है।. दिन के समय जब ऑफिस में कोई भी नहीं था तो यह युवक बाहर से आता है और सीधे ही केबिन में जाकर पर्स से  पैसे निकाल कर वहां से बाहर निकल जाता है, लेकिन युवक को इस बात का जरा भी अहसास नहीं था कि तीसरी आंख उस पर नजर रख रही है.

कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा में युवक की चोरी का पूरा वीडियो कैद हो गया. युवक कार्यालय में प्रवेश करता है और फिर चारों तरफ देखते और कैबिन की तरफ जाता है जहां पर महिला का पर्स रखा हुआ था और पर्स से पैसे निकाल कर जेब में डाल कर बाहर निकल जाता है. जैसे ही महिला वापस आती है तो वह पर्स में पैसे ना होने से अन्य कर्मियों को यह बात बताती है, जिसके बाद सीसीटीवी कैमरा खंगाला जाता है और उसमें यह युवक पैसे निकालता हुआ नजर आता है इसको लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है और पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल, युवक  का पता नहीं चला है.

सर्दियों में होती हैं ज्यादा चोरियां

शिमला में सर्दियों के मौसम में अक्सर ज्यादा चोरियां होती हैं. क्योंकि सर्दी में शिमला के स्कूलों में छुट्टियां रहती हैं और लोग अपने घरों को चले जाते हैं. इसी का फायदा उठाकर चोर सेंधमारी करते हैं. हर साल सर्दियों में शिमला में चोरी के मामले बढ़ जाते हैं.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर