Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: संजौली-ढली टनल पर शराब में धुत्त हरियाणवी टूरिस्ट का हंगामा, शिमला पुलिस के ASI को जड़ा थप्पड़

VIDEO: संजौली-ढली टनल पर शराब में धुत्त हरियाणवी टूरिस्ट का हंगामा, शिमला पुलिस के ASI को जड़ा थप्पड़

शिमला में टूरिस्ट ने पुलिस जवान को जड़ा थप्पड़.

शिमला में टूरिस्ट ने पुलिस जवान को जड़ा थप्पड़.

Shimla Police ASI Slapped Viral Video: फिलहाल, पुलिस ने आरोपी टूरिस्ट का दो हजार रुपये का चालान काटा है और उसे छोड़ दिया. बता दें कि हिमाचल में टूरिस्ट की बदतमीजी के कई मामले इससे पहले भी सामने आ चुके हैं. मनाली, शिमला सहित तमाम टूरिस्ट स्थलों पर टूरिस्ट की गुंडागर्दी अक्सर देखने को मिलती है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला.हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में संजौली की ढली टनल के पास एक टूरिस्ट ने शिमला पुलिस के एएसआई को थप्पड़ जड़ दिया. मामले की वजह से मौके पर काफी देर तक जमकर हंगामा हुआ. टूरिस्ट ने जमकर शराब पी थी और जब पुलिस उसे थाने ले जाने लगी तो वह सड़क पर लेट गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी टूरिस्ट (Tourist in Shimla) को काबू किया और बाद में चालान कर उसे छोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे की यह घटना है. हुआ यूं कि हरियाणा के पानीपत का टूरिस्ट अतुल मल्होत्रा शराब के नशे में धुत्त था. इस दौरान पानीपत के इस टूरिस्ट ने मशोबरा में एक टैक्सी को टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. बाद में ढली थाना पुलिस ने इसे टनल के पास डिटेन कर लिया. टनल के पास ढली पुलिस थाना के एसआई और स्टाफ ने जब इसे पकड़ा तो आरोपी टूरिस्ट पुलिसवालों से उलझ गया और हाथापाई की. शराब में धुत्त टूरिस्ट टनल के अंदर हंगामा करता रहा और सड़क पर लेट गया. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद पर्यटक को काबू किया और थाना ढली में ले जाकर मेडिकल के लिए भेजा.

लग गया जाम

मौके पर हंगामा होने से ढली टनल और संजौली रोड़ जाम हो गया. यहां पर करीब एक घंटे तक वाहनों की कतार लग गई. जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी टूरिस्ट का दो हजार रुपये का चालान काटा है और उसे छोड़ दिया. बता दें कि हिमाचल में टूरिस्ट की बदतमीजी के कई मामले इससे पहले भी सामने आ चुके हैं. मनाली, शिमला सहित तमाम टूरिस्ट स्थलों पर टूरिस्ट की गुंडागर्दी अक्सर देखने को मिलती है.

Tags: Himachal news, Shimla police, Shimla Tourism, Tourist, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर