होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /कौन है शिमला का ‘सबसे वेहला बंदा’ सर्बजीत बॉबी, जिनसे मिलने आ रहे हैं अरविंद केजरीवाल

कौन है शिमला का ‘सबसे वेहला बंदा’ सर्बजीत बॉबी, जिनसे मिलने आ रहे हैं अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल IGMC शिमला में 8 साल से फ्री लंगर चला सर्बजीत सिंह बॉबी के मुरीद हुए हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल IGMC शिमला में 8 साल से फ्री लंगर चला सर्बजीत सिंह बॉबी के मुरीद हुए हैं.

Sarbjeet Singh Bobby: शिमला के जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता सर्बजीत सिंह ब़ॉबी को साल 1986 में स्कूल छोड़ना पड़ा था. उस ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – कपिल शर्मा

शिमला. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी शिमला में 8 साल से फ्री लंगर चला सर्बजीत सिंह बॉबी के मुरीद हुए हैं. बॉबी के नि:शुल्क लंगर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सराहा है. साथ ही केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि वह उनसे मिलना चाहते हैं. बता दें कि सर्वजीत सिंह बॉबी को लोगों ने शिमला का ‘सबसे वेहला बंदे’ की संज्ञा दी है, क्योंकि जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है, तो वह वहां पहुंच जाते हैं.

बॉबी का कहना है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शिमला आने का कार्यक्रम बनाया है और वह हमारा लंगर देखने के लिए आईजीएमसी के कैंसर अस्पताल भी आएंगे. इस बारे में उनसे बात हुई है और वह जल्दी अपना कार्यक्रम तय करेंगे. हालांकि, केजरीवाल क्यों सर्बजीत बॉबी से मिलना चाहते हैं. इसको लेकर खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन, इस मुलाकात को विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

बॉबी ने प्रशासन पर लगाया परेशान करने का आरोप

Tags: Arvind kejriwal, Himachal Pradesh Assembly Election, Shimla News, Shimla police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें