HPSSC : 350 परीक्षार्थी एक साथ दे सकेंगे ऑनलाइन एग्जाम, 1.75 करोड़ की लागत से हुआ तैयार

लोकसेवा आयोग आज से ऑनलाइन एग्जाम सेंटर की सुविधा से जुड़ गया है. आयोग के परीक्षा सेंटर में 350 परीक्षार्थी ऑनलाइन एग्जाम दे सकेंगे.

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 31, 2019, 3:01 PM IST
HPSSC : 350 परीक्षार्थी एक साथ दे सकेंगे ऑनलाइन एग्जाम, 1.75 करोड़ की लागत से हुआ तैयार
लोक सेवा आयोग के परीक्षा सेंटर में 350 परीक्षार्थी एक साथ ऑनलाइन एग्जाम दे सकेंगे
G.S. Tomar
G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 31, 2019, 3:01 PM IST
हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के नाम एक और आयाम जुड़ गया है. लोकसेवा आयोग आज से ऑनलाइन एग्जाम सेंटर की सुविधा से जुड़ गया है. आयोग के परीक्षा सेंटर में 350 परीक्षार्थी ऑनलाइन एग्जाम दे सकेंगे. राज्य लोक सेवा आयोग ने 1 करोड़ 75 लाख रुपये की लागत से एग्जाम सेंटर तैयार किया गया है. ऑनलाइन एग्जाम सेंटर खुलने से ऑनलाइन परीक्षा देने के लिए प्रदेश का यह पहला हाईटेक सेंटर होगा.

लोक सेवा आयोग बहुत बेहतर काम कर रहा है: सीएम

Jairam thakur-जयराम ठाकुर
प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाईटैक एग्जाम सेंटर का उद्घाटन किया और कहा कि लोक सेवा आयोग बहुत बेहतर काम कर रहा है.


प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाईटैक एग्जाम सेंटर का उद्घाटन किया और कहा कि लोक सेवा आयोग बहुत बेहतर काम कर रहा है. सीएम ने आयोग के पारदर्शी काम करने पर भी संतोष जताया और कहा कि ऑनलाइन एग्जाम सेंटर खुलने से परीक्षार्थियों की सुविधाओं में इजाफा होगा. सीएम ने आयोग के सभी लोगों को बधाई दी है.

'सरकार की मदद से यह सब हुआ संभव'

आयोग के अध्यक्ष मेजर जनरल धर्मवीर सिंह राणा ने कहा कि सरकार की मदद से यह संभव हो सका है और उम्मीद करेंगे कि सरकार की सहायता मिलती रहेगी जिससे आयोग परीक्षार्थियों को बेहतर सुविधा दे सके.

यह भी पढ़ें: SPORTS: हिमाचलियों ने दिखाया दमखम, मलेशिया में महिला और पुरूष कबड्डी टीम ने जीता गोल्ड
Loading...

महाकालेश्वर मंदिर का अबतक नहीं हुआ सरकारीकरण, चढ़ावे पर कुंडली मार कर बैठे महंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...