लाइव टीवी

खचाखच भरी शिमला से सरकाघाट जा रही HRTC और निजी बस भिड़ी, खाई में गिरने से बची

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 7, 2020, 5:39 PM IST
खचाखच भरी शिमला से सरकाघाट जा रही HRTC और निजी बस भिड़ी, खाई में गिरने से बची
शिमला के घणाहट्टी में हादसे का शिकार हुई बस.

HRTC Bus Accident in Shimla: गनीमत यह रही कि टक्कर के बाद एचआरटीसी की बस सड़क किनारे पैराफिट से रुक गई और खाई में गिरने से बच गई.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला में शुक्रवार को सरकारी और प्राइवेट बस (Private Bus) में भिड़त गई. भिड़ंत के बाद सरकारी बस सड़क के साथ लगे पैराफिट से टकरा गई.

गनीमत यह रही कि बस सड़क से नीचे नहीं गई, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता है. हादसे (Road Accident) में किसी भी सवारी के हताहत होने की खबर नहीं है. एचआरटीसी बस में खचाखच सवारियां भरी हुई थी. बताया जा रहा है कि ओवरस्पीड की वजह से यह हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के घणाट्टी के पास यह हादसा हुआ है. शिमला से सरकाघाट जा रही एचआरटीसी की बस और निजी बस में भिड़ंत हो गई. हादसा करीब ढाई बजे के करीब हुआ.

बस सड़क किनारे पैराफिट से अटक गई.
बस सड़क किनारे पैराफिट से अटक गई.


खाई में गिरने से बची
इस दौरान दोनों बसों में सवारियां थी. लेकिन किसी को चोट नहीं आई. गनीमत यह रही कि टक्कर के बाद एचआरटीसी की बस सड़क किनारे पैराफिट से रुक गई और खाई में गिरने से बच गई.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में 10 रुपये बढ़े सीमेंट के दाम, भाजपा-कांग्रेस में मचा घमासानपालमपुर में मकान में लगी आग, 30 साल का डिलीवरी ब्वॉय जिंदा जला

पिता चाहते थे दोनों बेटे फौज में जाएं, सोहन और मोहन ने पूरा किया सपना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर