लाइव टीवी

‌शिमला के नारकंडा में हाईवे पर बर्फ में फिसली HRTC बस, पैराफिट से टकराई

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 12, 2019, 11:50 AM IST
‌शिमला के नारकंडा में हाईवे पर बर्फ में फिसली HRTC बस, पैराफिट से टकराई
शिमला के नारकंडा में हादसा.

Narkanda Bus Accident: हादसे में सभी सवारियां सुरक्षित है और किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को ताजा हिमपात (Snowfall) हुआ है. बर्फबारी के वजह से सड़कों पर सफेद चादर बिछी है. इस वजह से ऊंचाई वाले इलाकों में यातायात प्रभावित हुआ है.

शिमला (Shimla) के नारकंडा (Narkanda) में गुरुवार सुबह बड़ बस हादसा बच गया. शिमला से 70 किमी दूर हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus accident) की बस सड़क पर फिसल गई और हाईवे किनारे पैराफीट से टकरा गई.

शिमला के नारकंडा में हादसा.
शिमला के नारकंडा में हादसा.


धर्मशाला से ज्यूरी जा रही थी

जानकारी के अनुनसार, गुरुवार सुबह एचआरटीसी की एक बस धर्मशाला से शिमला के रामपुर के ज्यूरी जा रही थी. इस दौरान नारकंडा में सड़क पर बर्फ के चलते बस स्किड होकर हाईवे किनारे पैराफिट से टकरा गई. हादसे में सभी सवारियां सुरक्षित है और किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: सफेद चादर से ढका शिमला, कुल्लू और मनाली

हिमाचल विधानसभा का शीत सत्र: स्वास्थ्य मंत्री का ऐलान-जल्द मिलेंगे 350 डॉक्टरमंडी: प्याज पर होलसेल में 5 तो रिटेल में 24 प्रतिशत मुनाफा कमा सकेंगे व्यापारी

11 दिन से लापता शुभम: आरोपी दोस्त का होगा Polygraph टेस्ट, कोर्ट ने दी मंजूरी

मिड-डे मील में जातिगत भेदभाव: हेडमिस्ट्रेस सस्पेंड, बच्चों के बयान दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर