Home /News /himachal-pradesh /

शिमला: संकटमोचन के समीप कार हादसे में पति-पत्नी की मौत, ड्राइवर के कार से नियंत्रण खोने पर हुआ हादसा

शिमला: संकटमोचन के समीप कार हादसे में पति-पत्नी की मौत, ड्राइवर के कार से नियंत्रण खोने पर हुआ हादसा

शिमला में सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई है.

शिमला में सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई है.

शिमला-कालका राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर तरादेवी संकटमोचन (Sankatmochan) के पास आज दोपहर एक दर्दनाक कार हादसे (Accident) में नवविवाहित पति-पत्नी की मौत (Death) हो गई. हादसा ओवर स्पीड के कार हुआ है.

    शिमला. शिमला-कालका राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर तरादेवी संकटमोचन (Sankatmochan) के पास आज दोपहर एक दर्दनाक कार हादसे (Accident) में नवविवाहित पति-पत्नी की मौत (Death) हो गई. बताया जा रहा है कि अम्का के पास सेंट्रो कार HP 63A 0713 अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई, जिसमें समरहिल ऐंदडी निवासी 33 वर्षीय दीपक और 26 वर्षीय शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है.

    यह अभियोग पुनीत चन्देल पुत्र रमेश चन्देल निवासी गांव और डॉ. बडगांव तहसील झंडुता जिला बिलासपुर (हि.प्र) हाल कामाक्षा भवन, महावीर घाटी, संकटमोचन तारादेवी जिला शिमला (हि.प्र.) व उम्र 37 साल के बयान पर पंजीकृत थाना हुआ कि आज दिनांक 31.1.2021 को समय करीब 1-10 बजे दिन जब यह शर्मा जी की दुकान के पास खड़ा था तभी शिमला-सोलन सड़क पर से एक कार हादसाग्रस्त होकर कार पलट गई, जो सडक लिंक महावीर घाटी पर आकर गिरी. कार के पास ही एक व्यक्ति घायल अवस्था में गिरा पडा और कुछ दूरी पर एक महिला घायल अवस्था में गिरी पड़ी थी. दोनों घायल पुरुष एवं महिला को 108 Ambulance पर कॉल किया गया.

    Himachal Pradesh : स्कूल खुलने के ठीक पहले 41 शिक्षक निकले कोरोना पॉजिटिव, विभाग की बढ़ी चिंता

    पुलिस ने मौका-मुआयना करने के बाद IGMC शिमला भेज दिया गया है. हादसाग्रस्त कार का नम्बर HP-63-A-0713 है. मौके पर कार चालक का पर्स गिरा था, जिसके अंदर चालक का ड्राइविंग लाइसेंस मिला, जिसके मुताबिक चालक का नाम दीपक कुमार S/O राम कृष्ण निवासी तुलसी कॉटेज गांव अंदरी डॉ. समरहील है. हादसे में कार का भी नुकसान हुआ है. यह हादसा कार न. HP-63-A-0713 के चालक द्वारा कार को तेज रफ्तार और लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है.

    Tags: Accident, Death, Shimla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर