पत्नी के जुल्मों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, आरोपी बीवी सहित 5 गिरफ्तार

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 12:03 PM IST
पत्नी के जुल्मों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, आरोपी बीवी सहित 5 गिरफ्तार
शिमला में सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Shimla: जानकारी के अनुसार, ढली थाने (Dhalli Police Station) के तहत आने वाले जुन्गा के नैहरा गांव का यह मामला है.

  • Share this:
बीवी से परेशान होकर पति ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. आरोप में पत्नी और दो महिला सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) का है. पुलिस ने पति की ओर से छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर गिरफ्तारियां की है. एएसपी (ASP) प्रवीर ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.

शिमला के जुंगा का मामला
जानकारी के अनुसार, ढली थाने (Dhalli Police Station) के तहत आने वाले जुन्गा के नैहरा गांव का यह मामला है. इस मामले में कुछ आरोपी हैं. एक आरोपी ने पहले ही अग्रिम जमानत ले ली है. बाकी पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पत्नी और दो महिलाएं भी शामिल हैं. पति ने लंबा चौड़ा सुसाइड नोट भी छोड़ा है.

पिता ने दी थाने में शिकायत

मृतक कमल किशोर के पिता राम किशन ने शिकायत में बताया है कि गुरुवार सुबह उनके बेटे ने सुसाइड कर लिया. इस दौरान उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें छह लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. पिता की शिकायत पर ढली थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा306 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये हुए गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने विकास ठाकुर, गांव कोट, तहसील जुन्गा को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा, राम स्वरूप, कोट गांव, मंजू कोट गांव, वनीता, गांव कोट, पत्नी अंजना, गांव नेहरा को गिरफ्तार किया गया है. छठे आरोपी ने कोर्ट से पहले ही अग्रिम जमानत ले ली है. सभी आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: कोटरोपी हादसा: मृतक सैनिक के परिवार को मिलेगा 50 लाख मुआवजा

अर्जुन अवार्ड से नवाजे गए हिमाचली कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...