Home /News /himachal-pradesh /

पत्नी के जुल्मों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, आरोपी बीवी सहित 5 गिरफ्तार

पत्नी के जुल्मों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, आरोपी बीवी सहित 5 गिरफ्तार

शिमला में सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

शिमला में सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Shimla: जानकारी के अनुसार, ढली थाने (Dhalli Police Station) के तहत आने वाले जुन्गा के नैहरा गांव का यह मामला है.

    बीवी से परेशान होकर पति ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. आरोप में पत्नी और दो महिला सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) का है. पुलिस ने पति की ओर से छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर गिरफ्तारियां की है. एएसपी (ASP) प्रवीर ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.

    शिमला के जुंगा का मामला
    जानकारी के अनुसार, ढली थाने (Dhalli Police Station) के तहत आने वाले जुन्गा के नैहरा गांव का यह मामला है. इस मामले में कुछ आरोपी हैं. एक आरोपी ने पहले ही अग्रिम जमानत ले ली है. बाकी पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पत्नी और दो महिलाएं भी शामिल हैं. पति ने लंबा चौड़ा सुसाइड नोट भी छोड़ा है.

    पिता ने दी थाने में शिकायत
    मृतक कमल किशोर के पिता राम किशन ने शिकायत में बताया है कि गुरुवार सुबह उनके बेटे ने सुसाइड कर लिया. इस दौरान उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें छह लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. पिता की शिकायत पर ढली थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा306 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

    ये हुए गिरफ्तार
    इस मामले में पुलिस ने विकास ठाकुर, गांव कोट, तहसील जुन्गा को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा, राम स्वरूप, कोट गांव, मंजू कोट गांव, वनीता, गांव कोट, पत्नी अंजना, गांव नेहरा को गिरफ्तार किया गया है. छठे आरोपी ने कोर्ट से पहले ही अग्रिम जमानत ले ली है. सभी आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें: कोटरोपी हादसा: मृतक सैनिक के परिवार को मिलेगा 50 लाख मुआवजा

    अर्जुन अवार्ड से नवाजे गए हिमाचली कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर

    Tags: Shimla, Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर