CM जयराम ने नाटी डालने लायक काम किए हों तो नाटी डालें: कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है और सरकार नाटी डालने में व्यस्त है.

सीएम जयराम ने विपक्ष को नाटी डालने का न्योता क्या दिया कि विपक्षी नेता तिलमिला उठे और सीएम (Cm Jairam) के बयान की आलोचना शुरू कर दी है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कहा कि नाटी डालना बुरी बात नहीं है, लेकिन सरकार प्रदेश की जनता को बताएं कि कौन से काम नाटी डालने लायक किए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर नाटी का सियासी जिन्न बोतल से बाहर निकला है. नाटी पर सियासत गरमाने लगी है. सीएम जयराम (CM Jairam Thakur) ने विपक्ष को नाटी डालने का न्योता क्या दिया कि विपक्षी नेता तिलमिला उठे और सीएम के बयान की आलोचना शुरू कर दी है. कांग्रेस (Congress) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कहा कि नाटी डालना बुरी बात नहीं है, लेकिन सरकार प्रदेश की जनता को बताएं कि कौन से काम नाटी डालने लायक किए हैं.

'प्रदेश में बढ़ी है बेरोजगारी, महंगाई और नशे का कारोबार'

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई और नशे का कारोबार चरम पर है और सरकार नाटी डालने में व्यस्त है. कुलदीप राठौर ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार जनता की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है और बिना काम किए खुशियां मनाई जा रही है. ऐसी उम्मीद किसी भी प्रदेशवासी को सरकार से नहीं थी.

यह भी पढ़ें: धर्मशाला में हुई थी 25 लाख की चोरी, रुड़की से गिरफ्तार किए चार आरोपी

हिमाचल में 15 घंटे में दूसरी बार लगे भूकंप के झटके, लोगों में दहशत

सोलन अस्पताल: लाखों की लागत से बना ऑपरेशन थियेटर, नहीं हुआ एक भी ट्रीटमेंट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.