कांग्रेस विधायक से जुड़े अवैध शराब मामले की होगी CID जांच: सीएम

13 अगस्त को हिमाचल के ऊना में पेखुवेला में शराब पकड़ने गई पुलिस की एसआईयू टीम पर हमला किया गया था. शराब से भरी गाडी पकड़ने के बाद पुलिस टीम के दो सदस्यों के साथ जमकर मारपीट हुई थी.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 20, 2019, 2:53 PM IST
कांग्रेस विधायक से जुड़े अवैध शराब मामले की होगी CID जांच: सीएम
ऊना में अवैध शराब मामला.
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 20, 2019, 2:53 PM IST
अवैध शराब मामले में ऊना के कांग्रेस विधायक के पीए और पीएसओ की गिरफ्तारी का मामला मंगलवार को दूसरे दिन भी हिमाचल विधानसभा में गूंजा. इस दौरान कांग्रेस विधायकों ने हंगामा किया और ऊना एसपी को बदलने की मांग जारी रखी. इस पर सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है.

ये बोले सीएम
सीएम ने कहा मामले की जांच, अब ऊना एसपी नहीं सीआइडी करेंगे. आईजी नॉर्थ की निगरानी में जांच होगी. जयराम ठाकुर ने सदन में कहा कि जांच में यदि एसपी को दोषी पाया जाता है तो उनका तबादला कर विभागीय जांच करवाई जाएगी. यह जांच 15 दिन में पूरी की जाएगी.

ये है मामला

13 अगस्त को हिमाचल के ऊना में पेखुवेला में शराब पकड़ने गई पुलिस की एसआईयू टीम पर हमला किया गया था. शराब से भरी गाडी पकड़ने के बाद पुलिस टीम के दो सदस्यों के साथ जमकर मारपीट हुई थी. पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने वालों में ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ और ड्राइवर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शराब वाली गाड़ी के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस ने विधायक की गाडी को भी कब्जा में लिया है. गाडी में विधायक सतपाल रायजादा सवार नहीं थे. इस मुद्दे पर हिमाचल विधानसभा में दो दिन से हंगामा हो रहा है.

  • ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस पर हमला, कांग्रेस MLA के PSO-ड्राइवर गिरफ्तार

  • Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...