लाइव टीवी

अगले एक-दो दिन में हो सकता है प्रदेश के सीएम का नाम फाइनल: सत्ती
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | ETV Haryana/HP
Updated: December 23, 2017, 5:05 PM IST
अगले एक-दो दिन में हो सकता है प्रदेश के सीएम का नाम फाइनल: सत्ती
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि बीजेपी मंथन कर रही है. एक-दो दिन में नाम तय हो जाएगा.

  • Share this:
हिमाचल विधानसभा चुनाव के परिणाम निकलने के बाद शनिवार को भाजपा ने जनता का धन्यवाद करने के लिए शिमला में प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेस को को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने संबोधित किया. इस मौके पर सीएम के नाम चयन पर सत्ती ने कहा कि बीजेपी मंथन कर रही है. एक-दो दिन में नाम तय हो जाएगा. शिमला के रिज मैदान में शपथग्रहण समारोह होगा.

इस अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित बीजेपी और बीजेपी समर्थित शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्रियों को भी आमंत्रित किए गए हैं.

इस मौके पर सत्ती ने कहा कि बीजेपी ने अब तक का सबसे ज्यादा वोट प्रतिशत हासिल किया है. जनता ने बीजेपी को 48 प्रतिशत वोट दिया है जबकि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 43 प्रतिशत वोट दिया था.



सत्ती ने पिछले कल शिमला में कार्यकर्ताओं द्वारा अपने नेताओं के समर्थन में की गई नारेबाजी को गलत बताते हुए कहा कि आने वाले समय में देखा जाएगा कि इस मामले में क्या कार्रवाई की जानी है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी अब 15 से 20 सालों के लिए सरकार बनाने जा रही है.



इस मौके पर शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज, सोलन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल सहित कई बड़े भाजपा नेता मौजूद रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2017, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading