होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचलः शिमला में 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, सेना के जवान की मौत

हिमाचलः शिमला में 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, सेना के जवान की मौत

शिमला. सेना का जवान छुट्टियों में घर आया था.

शिमला. सेना का जवान छुट्टियों में घर आया था.

Accident in Shimla: मृतक की पहचान राजेंद्र सिंह निवासी ग्राम मिंडा तहसील नेरवा जिला शिमला के रूप में हुई है. घटना की पु ...अधिक पढ़ें

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चौपाल में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अनियंत्रित होकर गाड़ी 300 मीटर गहरी खाई में एक खड्ढ में गिर गई और इसमें सवार सेना के जवान की मौत हो गई. घटना का कारण तेज रफ्तार माना जा रहा है. दुर्गम क्षेत्र होने के कारण पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन करने में दिक्कत आई.

पुलिस के मुताबिक, शिमला नेरवा मुख्य मार्ग पर चौपाल से करीब 12 किलोमीटर दूर शिटना में यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है गाड़ी तेज रफ्तार में थी और ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिस कारण गाड़ी लगभग साढ़े 300 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी और सेना का जवान राजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को चौपाल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन जवान को यहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान राजेंद्र सिंह निवासी ग्राम मिंडा तहसील नेरवा जिला शिमला के रूप में हुई है. घटना की पुष्टि SDPO चौपाल राजकुमार ने की है. सेना का जवान छुट्टियों में घर आया था.

हसन वैली में दो गाड़ियों में टक्कर
शिमला के साथ लगते हसन वैली में सुबह के समय दो गाड़ियों की भीषण टक्कर हो गई. इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. सियाज और आल्टो कार के बीच यह टक्कर हुई है. टक्कर में 60 वर्षीय श्याम सिंह वर्मा गंभीर रूप से घायल हुआ है. उन्हें सिर व कमर सहित टांगों में चोटें आई है. उन्हें ईलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गाड़ियों की टक्कर इतनी भीष्ण थी कि दोनों गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

Tags: Car accident, Himachal Police, Shimla

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें