सीमेंट के दामों पर सियासत से नाराज उद्योग मंत्री नेता प्रतिपक्ष पर बिफरे

सीमेंट के दामों पर विपक्ष की सियासत से नाराज उद्योग मंत्री नेता प्रतिपक्ष पर बिफर पड़े. उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री गंभीरता से बात रखें, केवल सुर्खियां बनाने के लिए बयानबाजी न करें.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 3:07 PM IST
सीमेंट के दामों पर सियासत से नाराज उद्योग मंत्री नेता प्रतिपक्ष पर बिफरे
बिक्रम सिंह ठाकुर, उद्योग मंत्री, हिमाचल प्रदेश
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 3:07 PM IST
हिमाचल प्रदेश में सीमेंट के दामों पर एक बार फिर सियासत शुरू हो गई है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर लोकसभा चुनाव के बाद से लेकर अब तक 50 रुपए प्रति बैग सीमेंट दाम बढ़ाने का आरोप जड़ा था. जिस पर उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री गंभीरता से बात रखें, केवल सुर्खियां बनाने के लिए बयानबाजी न करें. उद्योग मंत्री ठाकुर ने कहा कि अब तक केवल 5 से 15 रुपए तक दाम बढ़े हैं. सरकार ने एडिशनल कंट्रोलर स्टोर से भी पूरी रिपोर्ट मांगी है. पड़ोसी राज्यों और हिमाचल में सीमेंट के दामों में ज्यादा अंतर नहीं है.

उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री केवल सुर्खियां बनाने के लिए बयानबाजी न करें


जिलों में दरों में है 5 से 20 रुपये तक का अंतर

उद्योग विभाग ने भी इस बारे में स्पष्टीकरण जारी किया है. इसमें यह बताया गया है कि शिमला, चम्बा, कुल्लू, हमीरपुर और कांगड़ा जिलों में सीमेंट की दरों में 5 रुपये से 20 रुपये का अंतर है. हिमाचल प्रदेश के साथ लगते पंजाब राज्य के क्षेत्रों में यह अंतर 5 रुपये से 15 रुपये तक है. गौरतलब है कि अगले महीने हिमाचल विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने वाला है. उससे पहले ही सीमेंट के दामों पर सियासी पारा गर्माने लगा है जो आने वाले दिनों में और तेज हो सकता है.

ये भी पढ़ें- देखें दुनिया के खतरनाक रास्तों में से एक मनाली-लेह मार्ग को

  • छात्रा ने हेल्पलाइन पर मांगी मदद, ‘लगता है शिमला में हूं‘

  • Loading...

First published: July 23, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...