लाइव टीवी

VIDEO: कांग्रेस की जनचेतना यात्रा को ITBP के शहीद जवान की पत्नी ने दिखाई झंडी

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 12, 2019, 5:20 PM IST

केंद्र और प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों और भाजपा सांसदों की निष्क्रियता को लेकर प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने सरकारों की नीतियों और भाजपा सांसदों के खिलाफ जन चेतना यात्रा शुरू कर दी है. जनचेतना यात्रा को प्रदेश पार्टी कार्यालय शिमला से रवाना किया गया. तीन दिन तक जिला सोलन में चलने वाली यात्रा को बिलासपुर से आईटीबी के शहीद गरजा राम की पत्नी सुनीता देवी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. जन चेतना यात्रा 14 मार्च को सोलन के बददी में संपन्न होगी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में यात्रा शुरू हुई है. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सोलन के लिए रवाना हुए और तीन दिनों तक यात्रा का नेतृत्व करेंगे. 14 मार्च को बद्दी में समापन मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल शिरकत करेंगी.

  • Share this:
केंद्र और प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों और भाजपा सांसदों की निष्क्रियता को लेकर प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने सरकारों की नीतियों और भाजपा सांसदों के खिलाफ जन चेतना यात्रा शुरू कर दी है. जनचेतना यात्रा को प्रदेश पार्टी कार्यालय शिमला से रवाना किया गया. तीन दिन तक जिला सोलन में चलने वाली यात्रा को बिलासपुर से आईटीबी के शहीद गरजा राम की पत्नी सुनीता देवी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. जन चेतना यात्रा 14 मार्च को सोलन के बददी में संपन्न होगी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में यात्रा शुरू हुई है.
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सोलन के लिए रवाना हुए और तीन दिनों तक यात्रा का नेतृत्व करेंगे. 14 मार्च को बद्दी में समापन मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल शिरकत करेंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...